अंकिता भंडारी हत्याकांड के सभी आरोपियों का होगा नार्को टेस्ट, पुलिस ने कोर्ट में दिया आवेदन

| Dec 04 2022, 07:55 AM IST

अंकिता भंडारी हत्याकांड के सभी आरोपियों का होगा नार्को टेस्ट, पुलिस ने कोर्ट में दिया आवेदन

सार

अंकिता भंडारी हत्याकांड (Ankita Bhandari murder case) के सभी तीन आरोपियों का नार्को टेस्ट कराया जाएगा। इसके लिए पुलिस ने कोर्ट में आवेदन दिया है।  नार्को टेस्ट के बाद पुलिस कोर्ट में चार्जशीट फाइल करेगी।

देहरादून। उत्तराखंड के एक रिसोर्ट में काम करने वाली 19 साल की अंकिता भंडारी की हत्या मामले में सभी तीन आरोपियों का नार्को टेस्ट कराया जाएगा। सूत्रों के अनुसार इस संबंध में पुलिस ने कोर्ट ने आवेदन जमा कर दिया है। कोर्ट द्वारा अनुमति दिए जाने के बाद जल्द से जल्द नार्को टेस्ट कराया जाएगा। नार्को टेस्ट के बाद पुलिस कोर्ट में चार्जशीट फाइल करेगी। सबूतों को पुख्ता करने और आरोपियों को सख्त सजा दिलाने के लिए नार्को टेस्ट कराया जाएगा।

रिसॉर्ट के मालिक ने की थी हत्या
उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले में अंकिता भंडारी की हत्या हुई थी। अंकिता 18-19 सितंबर से गायब थी। 19 सितंबर की सुबह अंकिता के गायब होने की खबर फैली, तो पिता रिसॉर्ट पहुंचे। फिर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस मामले का मुख्य आरोपी भाजपा नेता (अब सस्पेंड) और राज्य के पूर्व मंत्री विनोद आर्य का बेटा पुलकित आर्य है। वो एक रिसॉर्ट चलाता है। आरोप है कि पुलकित ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर अंकिता की हत्या की।

Subscribe to get breaking news alerts

यह भी पढ़ें- दिल्ली: श्रद्धा हत्याकांड के बाद मारी गई एक और लिव-इन पार्टनर, प्रेमी ने चेहरे और गले पर मारा चाकू 

कौन थी अंकिता भंडारी?
अंकिता भंडारी उत्तराखंड में श्रीनगर से पौड़ी के रास्ते पर 22 किमी आगे चलने पर डोभ श्रीकोट गांव की रहने वाली थी। ये गांव बहुत छोटा है और ज्यादातर लोग काम की तलाश में शहरों की ओर पलायन कर गए हैं। अंकिता ने 5वीं तक की पढ़ाई सरस्वती विद्या मंदिर से की। इसके बाद भगतराम इंग्लिश मीडियम स्कूल से 12वीं पास की। इसके बाद उसने देहरादून से होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया। इसी बीच ऋषिकेश के वनंतरा रिसॉर्ट में उसे रिसेप्शनिस्ट की नौकरी मिल गई। अंकिता को यहां ज्वॉइन किए महज 18 दिन ही हुए थे और उसकी हत्या कर दी गई।

यह भी पढ़ें- दुल्हन ने 12 साल में की 5 शादी, पति से गिफ्ट मिलना बंद होते ही वो अपने असली रूप में आ जाती थी...