Asianet News Hindi

अमित शाह ने कहा, इतना झूठ क्यों बोलते हो, CAA से देश के एक भी मुसलमान की नागरिकता नहीं जाएगी

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ओडिशा की राजधानी भुवनेश्‍वर में एक सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, लोकसभा चुनाव के बाद मैं पहली बार ओडिशा आया हूं।

Amit Shah addresses rally in Odisha capital Bhubaneswar kpn
Author
Odisha, First Published Feb 28, 2020, 6:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भुवनेश्‍वर. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ओडिशा की राजधानी भुवनेश्‍वर में एक सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, लोकसभा चुनाव के बाद मैं पहली बार ओडिशा आया हूं। मैं भाजपा की तरफ से आपको धन्यवाद देता हूं कि आपने 8 सीटों पर विजय देकर 21% जो पहले वोट मिला था, इसकी जगह 38.4% वोट देकर हमारे नेता मोदी जी का आपने समर्थन किया है।

"2024 तक देश के हर घर में पीना का स्वच्छ पानी"
अमित शाह ने कहा, मोदी जी अपने दूसरे कार्यकाल में एक बहुत बड़ी योजना लाए हैं। 2024 तक देश के हर घर में नल से स्वच्छ पीने का पानी पहुंचाना है। इस योजना का सबसे बड़ा फायदा अगर किसी राज्य हो हाने वाला है तो वो ओडिशा है।आज भी यहां 30% से अधिक जनता के पास स्वच्छ जल नहीं पहुंचता है।

Image

"CAA से देश के एक भी मुसलमान की नागरिकता नहीं जाएगी"
अमित शाह ने सीएए पर कहा, मैं आज यहां कहना चाहता हूं कि सीएए से देश के एक भी मुसलमान, एक भी अल्पसंख्यक का नागरिकता अधिकार नहीं जाने वाला है। सीएए नागरिकता लेने का कानून है ही नहीं, बल्कि नागरिकता देने का कानून है।

Image

अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना
अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, कांग्रेस, ममता दीदी और सपा, बसपा...ये सारे लोग सीएए का विरोध कर रहे हैं। ये कह रहे हैं कि इससे अल्पसंख्यकों के नागरिक अधिकार चले जाएंगे। अरे इतना झूठ क्यों बोलते हो? मैं आज फिर से यहां कहना चाहता हूं कि सीएए से देश के एक भी मुसलमान, एक भी अल्पसंख्यक का नागरिकता अधिकार नहीं जाने वाला है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios