Asianet News HindiAsianet News Hindi

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने दी फिर चुनौती: शाह की यात्रा के दौरान एक और हत्या, 1 महीने में 12वीं वारदात

केंद्रीय गृहमंत्री जम्मू-कश्मीर की तीन दिवसीय यात्रा पर पहुंचे हैं। अपनी यात्रा के दौरान वह कई परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। केंद्र शासित प्रदेश में चुनाव होने हैं। चुनाव के पहले शाह यहां की स्थितियों का जायजा लेने पहुंचे हैं। 

Amit Shah Jammu Kashmir visit, amid anti terrorist activities one more civilian shot by Terrorists
Author
Srinagar, First Published Oct 24, 2021, 1:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

श्रीनगर। केंद्रीय गृहमंत्री (Union Home Minister) अमित शाह (Amit Shah) की जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) की तीन दिवसीय यात्रा के दौरान एक बार फिर आतंकवादियों ने दहशत फैलाने की कोशिश की है। शोपियां (Shopian)में आतंकियों ने फिर एक नागरिक को गोलियों से छलनी कर दिया है। मृतक की पहचान शाहिद अहमद (Shahid Ahmad)के रूप में हुई है।

शाह पहुंचे हैं तीन दिनी यात्रा पर

दरअसल, केंद्रीय गृहमंत्री जम्मू-कश्मीर की तीन दिवसीय यात्रा पर पहुंचे हैं। अपनी यात्रा के दौरान वह कई परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। केंद्र शासित प्रदेश में चुनाव होने हैं। चुनाव के पहले शाह यहां की स्थितियों का जायजा लेने पहुंचे हैं। 

आतंकियों ने की दुस्साहस

शोपियां के जैनापोरा क्षेत्र के बाबापोरा में आतंकवादियों ने शाहिद अहमद नामक एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की वजहों का अभी तक पता नहीं चल सका है। गृहमंत्री के दौरे के दौरान आम नागरिक की हत्या कर एक बार फिर आतंकवादियों ने कानून-व्यवस्था को चुनौती दी है।

यह बारहवीं हत्या है किसी आमनागरिक की...

पिछले एक महीने में जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों का दुस्साहस बढ़ गया है। आतंकवादी सीधे चुनौती दे रहे हैं। शाह की राज्य में यात्रा के दौरान आतंकवादियों ने 12वें वारदात को अंजाम दिया। शाहिद अहमद की हत्या 12वें नागरिक की हत्या थी। इससे पहले दो अध्यापकों, एक मेडिकल कारोबारी, 5 प्रवासी मजदूरों समेत 11 नागरिकों की हत्याएं आतंकवादी कर चुके हैं।

इसे भी पढ़ें-

दुनिया की सबसे खूबसूरत झील-पैंगोंग त्सो, हर टूरिस्ट का सबसे फेवरिट डेस्टिनेशन

जम्मू-कश्मीर में एंटी टेरर आपरेशन: आतंकियों से मुठभेड़ में तीन जवान घायल, पूछताछ के लिए लाया गया आतंकवादी भी गोलीबारी में छूटा

टी20 विश्व कप: योग गुरु रामदेव-राष्ट्रहित और राष्ट्रधर्म के खिलाफ है भारत-पाकिस्तान मैच

पड़ोस में लंगर खाने गई थी छह साल की मासूम, लौटते वक्त दरिंदे ने बनाया हवस का शिकार, खून से लथपथ बच्ची को कराया एडमिट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios