Asianet News HindiAsianet News Hindi

टी20 विश्व कप: योग गुरु रामदेव-राष्ट्रहित और राष्ट्रधर्म के खिलाफ है भारत-पाकिस्तान मैच

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए बाबा रामदेव ने साफ कहा कि इस मैच पर तत्काल रोक लगाई जानी चाहिए। देश हित के लिए यह बेहद जरूरी है। 

T-20 world cup: Baba Ramdev big comment of India-Pakistan Match, Yoga Guru also targetted Bollywood in drugs case
Author
Nagpur, First Published Oct 24, 2021, 8:22 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नागपुर। योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने टी-20 वर्ल्ड कप (T-20 World Cup) के तहत रविवार को होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच (India-Pakistan Match) को राष्ट्रहित के खिलाफ बताया है। उन्होंने कहा कि भारत पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच राष्ट्रहित और राष्ट्रधर्म के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि क्रिकेट का खेल और आतंक का खेल एक साथ नहीं खेला जाना चाहिए। 

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए बाबा रामदेव ने साफ कहा कि इस मैच पर तत्काल रोक लगाई जानी चाहिए। देश हित के लिए यह बेहद जरूरी है। 

बॉलीवुड को ड्रग के खिलाफ खुलकर आना चाहिए, युवा हो रहे बर्बाद

बाबा रामदेव ने ड्रग केस को लेकर बॉलीवुड पर उठ रहे सवालों पर कहा कि बॉलीवुड (Bollywood) को अब खुलकर ड्रग के खिलाफ सामने आना चाहिए। ड्रग युवा पीढ़ी को बर्बाद कर रहा है। ड्रग्स (drugs) की इस खतरनाक लत के खिलाफ बॉलीवुड मुखर हो। 

योग गुरु (Yoga Guru) ने कहा, "समाज के लिए फिल्म जगत एक आइना है। लेकिन जिस तरह से मादक पदार्थों की लत को ग्लैमराइज किया जाता है और लोगों द्वारा आदर्श या प्रतीक के रूप में मानी जाने वाली हस्तियों को इस ड्रग्स को लेकर शामिल होना देखा जाता है, वह बिल्कुल गलत है। फिल्म इंडस्ट्री को ऐसे मुद्दों पर अपनी स्पष्ट राय रखनी होगी, साफ करना होगा। क्योंकि फिल्म जगत में ड्रग्स को लेकर स्थितियों से समाज में गलत संदेश जा रहा है। यह लोगों के लिए एक गलत प्रेरणा है।" 

बता दें कि भारत-पाकिस्तान के साथ रविवार को टी-20 विश्व कप का मुकाबला होने वाला है। इस मैच को लेकर खेल प्रेमियों में उत्सुकता है लेकिन कुछ राजनीतिज्ञ इसका विरोध कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें- 

पड़ोस में लंगर खाने गई थी छह साल की मासूम, लौटते वक्त दरिंदे ने बनाया हवस का शिकार, खून से लथपथ बच्ची को कराया एडमिट

जेएनयू स्टूडेंट शरजील इमाम को नहीं मिली जमानत, यूएपीए के तहत 2019 में हुए थे अरेस्ट

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने बेच दी अरब प्रिंस से गिफ्ट में मिली घड़ी, दस लाख डॉलर बनाने का आरोप

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios