Asianet News Hindi

अमित शाह ने दिल्ली चुनाव में मिली हाल को स्वीकारा, कहा, गोली मारो.. जैसे बयानों से नुकसान हुआ

गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली चुनाव में आप से मिली हार को स्वीकार किया है। साथ ही उन्होंने यह भी माना कि देश के गद्दारों को... गोली मारो जैसे बयानों से पार्टी को नुकसान हुआ। अमित शाह ने टाइम्स नाउ के समिट में यह बात कही।

Amit Shah says I accept our defeat in Delhi elections KPP
Author
New Delhi, First Published Feb 13, 2020, 7:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली चुनाव में आप से मिली हार को स्वीकार किया है। साथ ही उन्होंने यह भी माना कि देश के गद्दारों को... गोली मारो जैसे बयानों से पार्टी को नुकसान हुआ। अमित शाह ने टाइम्स नाउ के समिट में यह बात कही। दिल्ली विधानसभा चुनाव के मंगलवार को नतीजे आए हैं। आम आदमी पार्टी को 62 सीटों पर जीत मिली, वहीं, भाजपा सिर्फ 8 सीट जीत पाई। जबकि कांग्रेस अपना खाता भी नहीं खोल पाई। 

अमित शाह ने कहा, मैं हमारी हार को स्वीकारता हूं। देश के गद्दारों को...जैसे बयान हमें नहीं देना चाहिए था। हो सकता है कि इससे हमारी पार्टी को नुकसान हुआ है। 

नागरिकता संसोधन कानून पर कही बड़ी बात
कार्यक्रम में अमित शाह ने नागरिकता संसोधन कानून को लेकर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, अगर कोई नागरिकता कानून पर किसी मुद्दे पर बातचीत करना चाहता है तो मैं उसे तीन दिन के भीतर बात करने का मौका दूंगा। 

'शाहीन बाग से पीएफआई संबंध की जांच चल रही'
इसके अलावा अमित शाह ने शाहीन बाग और पीएफआई के संबंध को लेकर कहा, हमें पीएफआई को लेकर कई जांच एजेंसी की रिपोर्ट मिली है। गृह मंत्रालय इस मामले में जांच कर रहा है। जांच में जैसा आएगा, हम उसी हिसाब में कार्रवाई करेंगे।  

अनुराग ठाकुर ने लगवाए थे गोली मारो.. के नारे
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में एक सभा में देश के गद्दारों को...गोली मारो .. जैसे नारे लगवाए थे। इसके बाद चुनाव आयोग ने उनके प्रचार पर रोक भी लगा दी थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios