Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिल्ली में फुटपाथ पर सो रहे 4 लोगों को कुचलकर गायब हुआ ट्रक, 1:51 PM पर हुआ यह भयंकर हादसा

दिल्ली में मंगलवार देर रात एक भयंकर सड़क हादसा हुआ है। यहां सीमापुरी में DTC डिपो रेडलाइट क्रॉसिंग पर मंगलवार-बुधवार की दरमियान रात करीब 1:51 बजे एक अज्ञात तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क के डिवाइडर पर सो रहे 4 लोगों को कुचल दिया। व्हीकल का पता करने पुलिस ने कई टीमें गठित की हैं।

An unknown speeding truck mowed down 4 people  who were sleeping on the road divider, accident DTC Depot Redlight in Seemapuri kpa
Author
First Published Sep 21, 2022, 9:15 AM IST

नई दिल्ली. यहां सीमापुरी में DTC डिपो रेडलाइट क्रॉसिंग पर मंगलवार-बुधवार की दरमियान रात करीब 1:51 बजे एक अज्ञात तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क के डिवाइडर पर सो रहे 4 लोगों को कुचल दिया और 2 लोगों को घायल कर दिया। दो लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई और एक को हॉस्पिटल पहुंचने के बाद मृत घोषित किया गया। चौथे की प्राथमिक उपचार के दौरान मौत हो गई। इस हादसे में शामिल व्हीकल का पता लगाने के लिए दिल्ली पुलिस ने कई टीमों का गठन किया है। मामले में कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। हॉस्पिटल में भर्ती 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

तेज रफ्तार से चला रहा था गाड़ी
पुलिस डिप्टी कमिशन (शाहदरा) आर सथियासुंदरम ने कहा कि आरोपी ड्राइवर तेज रफ्तार और लापरवाही से गाड़ी चला रहा था। इससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 4 को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया। DCP ने कहा कि चार घायलों में से एक को हॉस्पिटल पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया गया और दूसरे की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि मृतकों की पहचान करीम (52), छोटे खान (25), शाह आलम (38) के रूप में हुई है, जो सभी नई सीमापुरी के निवासी हैं, जबकि राहुल (45) उत्तर प्रदेश के साहिबाबाद के शालीमार गार्डन का निवासी था। उन्होंने बताया कि घायलों की पहचान उत्तर प्रदेश के साहिबाबाद निवासी मनीष (16) और ताहिरपुर निवासी प्रदीप (30) के रूप में हुई है। हमलावर वाहन और उसके चालक का पता लगाने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले में मामला दर्ज कर लिया गया है।

pic.twitter.com/TipBI0VuHu

यह भी पढ़ें
Murder Mystery: जब 24 साल की 'सौतन' घर ले आया 32 साल का पति, जिंदगी में भूचाल आ गया
रांची में दुखद हादसाः हुंडरु फॉल में अचानक आए तेज बहाव में एक छात्र डूबा, जबकि चार ने तैरकर बचाई जान

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios