आंध्र प्रदेश में श्रद्धा जैसी घटना: पत्नी टुकड़े-टुकड़े कर ड्रम में भरा, 1 साल बाद हुआ शॉकिंग खुलासा

| Dec 05 2022, 04:36 PM IST

आंध्र प्रदेश में श्रद्धा जैसी घटना: पत्नी टुकड़े-टुकड़े कर ड्रम में भरा, 1 साल बाद हुआ शॉकिंग खुलासा

सार

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में एक बंद किराये के घर में रखे ड्रम में एक महिला के शरीर के अंग मिले हैं। पुलिस को संदेह है कि शव एक साल से अधिक समय से वहां पड़ा हुआ था।

विशाखापत्तनम। श्रद्धा हत्याकांड (shraddha murder case) के बाद देशभर में इस तरह के हत्याकांड के कई मामले प्रकाश में आ रहे हैं। आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में भी करीब एक साल पहले इसी तरह की एक हत्याकांड को अंजाम दिया गया था। यहां एक किरायेदार ने अपनी पत्नी की हत्या की और उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। उसने शव के टुकड़ों को ड्रम में डाला और मकान छोड़ दिया। एक साल बाद मामला प्रकाश में आया है। 

घटना विशाखापत्तनम के मधुरवाड़ा की है। पुलिस को शक है कि शव के टुकड़े एक साल पुराने हैं। विशाखापत्तनम के पुलिस कमिश्नर सीएच श्रीकांत ने बताया कि पुलिस को एक मकान में महिला के शव के टुकड़े मिलने की सूचना मिली थी। मकान मालिक ने पुलिस को बताया कि घर के उस हिस्से में एक किरायेदार रहता था। उसने एक साल पहले किराये का पैसा दिए बिना मकान खाली कर दिया था। उसने ड्रम समेत कुछ सामान घर में ही छोड़ दिया था। 

Subscribe to get breaking news alerts

मकान मालिक ने ताला तोड़ा तो देखा अंदर रखे थे शव के टुकड़े
मकान मालिक ने पुलिस को बताया कि किरायेदार ने पत्नी के गर्भवती होने का हवाला देते हुए घर खाली किया था। उसने कहा था कि वह बाद में आकर किराये के पैसे दे देगा और सामान ले जाएगा। एक बार वह मकान मालिक की जानकारी के बिना घर आया, लेकिन सामान नहीं ले जा सका। घर खाली किए एक साल हो गए तो मकान मालिक ने ताला तोड़कर सामान हटाने का फैसला किया। 

जून 2021 में किरायेदार ने खाली किया था घर
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मकान मालिक ताला तोड़कर अंदर गया तो देखा कि एक बड़ा ड्रम पड़ा है। उसने ड्रम खोलकर देखा तो उसमें शव के टुकड़े थे। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। किरायेदार ने जून 2021 में घर खाली किया था। पुलिस को शक है कि उसने पत्नी की हत्या करने और उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर ड्रम में भरने के बाद घर खाली कर दिया होगा। पुलिस कमिश्नर सीएच श्रीकांत ने कहा कि हमें शक है कि किरायेदार ने अपनी पत्नी की हत्या की है। मकान मालिक की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।