Asianet News HindiAsianet News Hindi

NRC के समर्थन में बोलीं मुलायम सिंह की बहू अपर्णा- जो भारत का, उसे रजिस्‍टर होने में क्‍या समस्‍या

नागरिकता कानून का देश के कई राज्यों में खुलकर विरोध हो रहा है। हालांकि, कुछ लोग इसे एक अच्छा कदम बता रहे हैं। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने कानून का समर्थन किया है। हालांकि, उनकी पार्टी इसे लेकर सरकार को घेर रही है। 

aparna yadav supported citizenship Amendment Act KPP
Author
Lucknow, First Published Dec 16, 2019, 5:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ. नागरिकता कानून का देश के कई राज्यों में खुलकर विरोध हो रहा है। हालांकि, कुछ लोग इसे एक अच्छा कदम बता रहे हैं। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने कानून का समर्थन किया है। हालांकि, उनकी पार्टी इसे लेकर सरकार को घेर रही है। 

अपर्णा यादव ने ट्वीट किया, 'जो भारत का है उसे रजिस्टर में अंकित होने में क्या समस्या है?' अपर्णा ने पार्टी के उलट अपनी राय रखी है। सपा ने लोकसभा और राज्यसभा में नागरिकता विधेयक के खिलाफ वोट किया था। यहां तक की अखिलेश यादव ने नागरिकता विधेयक को भारत और संविधान का अपमान बताया था। 

अपर्णा ने तीन तलाक पर भी किया था समर्थन
यह पहला मौका नहीं है जब अपर्णा यादव ने खुलकर भाजपा सरकार का समर्थन किया हो। इससे पहले तीन तलाक कानून को लेकर भी उन्होंने सपा से अलग राय रखी थी। उन्होंने कहा था कि यह स्वागत योग्य कदम है। यह महिलाओं को मजबूती देगा। लंबे समय से अन्याय सहती महिलाओं की तरफ ध्यान आकृष्ट करेगा। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios