Asianet News HindiAsianet News Hindi

केजरीवाल पर आरोप: कतर-कनाडा और USA से ऑपरेट हो रहे AAP के सोशल मीडिया अकाउंट, देश को खतरा

एक डिजिटल मीडिया स्टॉर्टअप ने आम आदमी पार्टी(AAP) के सोशल मीडिया अकाउंट्स को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। कहा जा रहा है कि AAP के ये अकाउंट विदेशों से हैंडल किए जा रहे, जो देश की सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा है। इसे लेकर BJP ने बड़े सवाल उठाए हैं।
 

Arvind Kejriwal exposed, shocking disclosure of AAP social media accounts operating from Qatar, Canada and America huge security threat to India kpa
Author
New Delhi, First Published Aug 17, 2022, 2:41 PM IST

नई दिल्ली. भाजपा लीडर मनजिंदर सिंह सिरसा(Manjinder Singh Sirsa) ने एक अपना एक वीडियो tweet करके आम आदमी पार्टी(AAP) पर आरोप लगाया है कि उसके सोशल मीडिया अकाउंट विदेशों से ऑपरेट हो रहे हैं, जो देश की सिक्योरिटी के लिए एक बड़ा खतरा हैं। दरअसल, डिजिटल मीडिया स्टार्टअप The Indian Affairs ने इस मामले का सनसनीखेज खुलासा किया है। भाजपा ने इसी को लेकर AAP की नीयत पर सवाल उठाए हैं।

pic.twitter.com/zQwh1uozYR

सिरसा ने tweet पर शेयर वीडियो में कहा-आम आदमी पार्टी के सोशल मीडिया के अकाउंट विदेशों से चलाए जा रहे हैं। ये सनसनीखे खुलासा सामने आया है। कतर से, कनाडा से, अमेरिका से अरविंद केजरीवाल का सोशल मीडिया हैंडल किया जा रहा है। आम आदमी पार्टी के सीनियर लीडर्स का चाहे वो राघव चड्ढा या और भी कुछ ऐसे लोग जिनकी सारी रणनीति कनाडा में बैठकर तय होती है या कतर में बैठकर तय होती है। अब यह स्प्ष्ट है कि जो लोग कतर में बैठे हैं, वो लोग तय करते हैं कि अरविंद केजरीवाल क्या बोलेंगे, क्या लिखेंगे और क्या भारत के खिलाफ बोलेंगे और क्या पाकिस्तान-कतर के हक में बोलेंगे...या अरविंद केजरीवाल हवाला के रूप में कतर में, अमेरिका में पैसे भिजवा रहा है और वहां पर उसने अपनी टीमें बैठा रखी हैं। ये दोनों से सवाल नेशनल सिक्योरिटी के लिए बहुत बड़ा खतरा हैं। अरविंद के केजरीवाल को आज देश के लिए लोगों को इन सवालों का जवाब देना चाहिए, क्यों उन्होंने ऐसा किया, क्या वो पैसे भेज रहे हैं या वो लोग तय कर रहे हैं कि देश के अंदर केजरीवाल क्या बोलेंगे और कैसे बोलेंगे? आगे देखें कुछ और लोगों ने भी सवाल उठाए...


कॉलम लेखक और स्वयंसेवक राहुल कौशिक ने tweet करके लिखा-HUGE: केजरीवाल राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा हैं!

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद जयहिंद ने लिखा-इस स्टोरी को देखें-अरविंद केजरीवाल द्वारा भारत के अलावा कतर और अमेरिका से अपना फेसबुक अकाउंट संचालित करने के मुद्दे पर। यह बहुत बड़ा सुरक्षा जोखिम है। 

शहजाद ने एक और tweet किया-Whoa! अरविंद केजरीवाल और AAP के साथ-साथ विदेशी धरती पर रहने वाले लोगों द्वारा संचालित विभिन्न सीनियर नेताओं और मंत्रियों का सोशल मीडिया अकाउंट, यह भारत और भारतीय लोकतंत्र के लिए बहुत बड़ा सुरक्षा खतरा है।

करंट अफेयर्स और जियो-पॉलिटिक्स पर एक्सपर्ट राय देने वाले twitter अकाउंट द पोल लेडी पर लिखा गया-अरविंद केजरीवाल और अन्य AAP सदस्यों के सोशल मीडिया अकाउंट कतर, संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा, यूरोप से संचालित किए जा रहे हैं? क्या कोई हैरान है, जब AAP ने खुले तौर पर भारतीय सेना के सैन्य अभियानों के अस्तित्व पर सवाल उठाया हो?

AjiHaan नामक twiiter अकाउंट पर लिखा गया-अरविंद केजरीवाल के आधिकारिक फेसबुक पेज को कतर और अमेरिका से मैनेज किया जा रहा है This is Big.

https://t.co/OkGJffitVE

https://t.co/627nB3k7X5

https://t.co/XfoF2qGzmN

https://t.co/RPu0RDfabz

यह भी पढ़ें
रूस से कच्चा तेल क्यों खरीद रहा भारत...जयशंकर ने अमेरिका को दिया करारा जवाब, पढ़ें विदेश मंत्री ने क्या कहा
आज ही के दिन भारत-पाकिस्तान की बीच बांट दी गई थी सरहद, जानिए क्या है इतिहास
The Kashmir Files: 8 महीने में 27 कश्मीरी पंडितों की टार्गेट किलिंग, 90 के दशक जैसा माहौल बनाने की साजिश

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios