Asianet News HindiAsianet News Hindi

ओवैसी बोले- एक दिन हिजाब पहनने वाली लड़की बनेगी भारत की PM, BJP ने पूछा- AIMIM अध्यक्ष कब बनेगी

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने ऋषि सुनक के यूके के पीएम बनने पर कहा है कि एक दिन हिजाब पहनने वाली लड़की भारत की प्रधानमंत्री बनेगी। इसपर बीजेपी ने सवाल किया है कि महिला को AIMIM अध्यक्ष कब बनाए जाएगा।

Asaduddin Owaisi said one day hijab wearing girl become PM of India vva
Author
First Published Oct 26, 2022, 6:35 PM IST

नई दिल्ली। भारतीय मूल के ऋषि सुनक यूके के प्रधानमंत्री बने तो भारत में भी इस मुद्दे को लेकर राजनीति शुरू हो गई। AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि एक दिन ऐसा आएगा जब भारत की प्रधानमंत्री हिजाब पहनने वाली लड़की बनेगी। 

ओवैसी ने कहा कि मेरी जिंदगी में या मेरी जिंदगी के बाद एक वक्त ऐसा आएगा जब भारत की प्रधानमंत्री हिजाब पहनने वाली लड़की बनेगी। भाजपा के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ओवैसी का वीडियो ट्वीट किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि ओवैसी को उम्मीद है कि हिजाब पहनने वाली लड़की भारत की पीएम बनेगी। वैसे संविधान किसी को रोकता नहीं है, लेकिन हमें बताएं कि हिजाब पहनने वाली लड़की AIMIM की अध्यक्ष कब बनेगी? 

 

 

यह भी पढ़ें- Russia Ukraine War: रूस के रक्षा मंत्री से बोले राजनाथ सिंह, परमाणु हथियारों का नहीं होना चाहिए इस्तेमाल

घर से शुरू होता है दान
वहीं, भाजपा नेता अमित मालवीय ने कहा कि दान घर से शुरू होता है। महिला को राजनीति में आगे बढ़ाने की काम ओवैसी को अपनी पार्टी से शुरू करनी चाहिए। उन्हें AIMIM प्रमुख का अपना पद छोड़ देना चाहिए और सैयदा फलक को हैदराबाद से लोकसभा सांसद बनाना चाहिए। 

यह भी पढ़ें- ऋषि सुनक की सास को कभी अंग्रेजों ने ये बात कह कर मारा था ताना, आज उनका दामाद है ब्रिटेन का PM

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios