Asianet News HindiAsianet News Hindi

डियर मोदी जी, मेरे तीन दांत नहीं आ रहे, खाने में दिक्कत हो रही, आप कार्रवाई करिए...

बच्चों की मासूमियत भरा एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। असम के दो बच्चों का यह लेटर पीएम मोदी और सीएम हिमंत बिस्वा सरमा को लिखा गया है।

Assam two kids wrote letter to PM Modi and CM Himanta, Know what they demanded
Author
New Delhi, First Published Sep 29, 2021, 3:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। बच्चों की मासूमियत भरा एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। असम के दो बच्चों का यह लेटर पीएम मोदी और सीएम हिमंत बिस्वा सरमा को लिखा गया है। लेटर का मजमून जानकर पीएम मोदी या सीएम ही नहीं दुनिया को कोई भी अपनी मुस्कुराहट थाम नहीं पाएगा। 

क्या लिखा लेटर में मासूमों ने

असम के रहने वाले पांच साल के आर्यन अहमद और छह साल की रईसा रावजा अहमद के बचपन के दांत कुछ दिनों पहले गिर गए। दांत गिरने के बाद नए दांत आने में समय लगता है। ऐसे में बच्चों को कठोर चीज खाने में दिक्कतें हो रही है। इन बच्चों को लगा कि वह अपनी समस्या पीएम मोदी और मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को लिखेंगे तो शायद उनके दांत जल्द निकल आएं। 

फिर क्या था दोनों बच्चों ने एक दूसरे से होड़ लगाते हुए अपने पीएम मोदी और मुख्यमंत्री सरमा को अलग-अलग लेटर लिख दिया। बच्चों ने अपने पत्र में लिखा कि प्रिय मोदी जी, मेरे तीन दांत टूट गए हैं और नहीं आ रहे हैं। कृपया आप आवश्यक कार्रवाई करिए ताकि दांत आ जाएं और वह अपना पसंदीदा खाना खा सकें। 

बच्चों के चाचा ने शेयर किया है लेटर

फेसबुक और ट्वीटर पर बच्चों के चाचा मुख्तार अहमद ने दोनों लेटर शेयर कर दिए हैं। लेटर शेयर होने के बाद सोशल मीडिया पर उस लेटर को खूब प्यार से पढ़ा जा रहा है और दोनों मासूमों की मासूमियत पर तरह तरह के प्यार भरे जवाब भी दिए जा रहे हैं। 

Read this also: 

सिद्धू का सियासी ड्रामा पंजाब कांग्रेस के लिए नुकसानदायक, जानिए क्यों नाराज हुए शेरी

बीजेपी में शामिल होने और अमित शाह-नड्डा से मीटिंग पर क्या बोले कैप्टन अमरिंदर?

बगावती तेवर: सिद्धू को CM बनने से रोकने के लिए अमरिंदर का बड़ा अटैक, राहुल-प्रियंका के खिलाफ भी बोले

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios