Asianet News HindiAsianet News Hindi

बगावती तेवर: सिद्धू को CM बनने से रोकने के लिए अमरिंदर का बड़ा अटैक, राहुल-प्रियंका के खिलाफ भी बोले

 पंजाब में नए मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद भी कांग्रेस पार्टी में सब ठीक नहीं चल रहा है। सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद अब कैप्टन अमंरिदर सिंह ने बगावती तेवर दिखाना शुरू कर दिया है। 

Punjab ex CM Captain Amarinder Singh talk about his future plans, Navjot Singh Sidhu, Rahul Gandhi and Ptiyanka Gandhi
Author
Chandigarh, First Published Sep 22, 2021, 8:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जालंधर. पंजाब में नए मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद भी कांग्रेस पार्टी में सब ठीक नहीं चल रहा है। सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद अब कैप्टन अमंरिदर सिंह ने बगावती तेवर दिखाना शुरू कर दिया है। बुधवार कैप्टन ने कहा कि अगर कांग्रेस  सिद्धू को सीएम का चेहरा बनाती है तो वह उनके खिलाफ मैदान में मजबूत कैंडिडेट खड़ा करेंगे। 

पहली बार राहुल-प्रियंका के खिलाफ बोले कैप्टन
पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिद्धू को घेरने के अलावा पहली बार राहुल गांधी और प्रियंका गांधी बारे में भी खुलकर बोले। उन्होंने कहा कि गांधी भाई-बहन अनुभवहीन हैं उन्हें उनके सहालकार गुमराह करने में लगे हुए हैं। साथ ही कहा कि राहुल और प्रियंका उनके बच्चों की तरह हैं। उनके साथ जो हुआ उससे वह आहत हैं, लेकिन उनके सलाहकार गलत हैं।

कैप्टन ने कहा-80 की उम्र में भी जवान...
इतना ही नहीं जब उनसे उनकी बढ़ती उम्र पर चुटकी लेते हुए सवाल किया तो अमरिंदर सिंह ने कहा कि 'आप 40 की उम्र में बूढ़े हो सकेत हैं और 80 की उम्र में जवान', कैप्टन ने आगे कहा मैं 7 वाह विधायक और 2 बार संसद का सदस्य रह चुका हूं। लेकिन पार्टी ने मेरे साथ सही नहीं किया। वहीं दूसरे राजनीतिक विकल्प पर उन्होंने कहा कि अपने पुराने साथियों से बात करुंगा उसके बाद ही कुछ फैसला लूंगा।

अब मैं लडूंगा..चुप नहीं बैठूंगा
कैप्टन ने कहा कि मुझे बिना बताए गुप्त तरीके से विधायकों की मीटिंग बुलाई गई, इससे मैं बहुत ही दुखी और अपने आप को अपमानित महसूस कर रहा हूं। मैंने तो पहले ही सोनिया गांधी से कह दिया था कि पंजाब में कांग्रेस को जीत दिलाने के बाद अपना पद छोड़ दूंगा। जिसे चाहे आप पंजाब की कमान सौंप देना। लेकिन ऐसा नहीं इसलि अब में लडूंगा। 

यह भी पढ़ें- इस्तीफा देने के बाद कैप्टन ने बताया क्या होगा उनका अगला कदम, जानिए अमरिंदर सिंह की फ्यूचर पॉलिटिक्स

यह भी पढ़ें- चन्नी का पंजाब का सीएम बनाते ही आया कैप्टन का रिएक्शन, नए मुख्यमंत्री को बधाई के साथ दी बड़ी सलाह

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios