Asianet News Hindi

बीएसएफ ने भारतीय सीमा में घुस रहे बांग्लादेशी तस्कर को मार गिराया

पश्चिम बंगाल में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने शनिवार को भारतीय सीमा में घुस रहे बांग्लादेशी तस्कर को मार गिराया। तस्कर भारत और बांग्लादेश की सीमा के पास हुई। बीएसएफ अधिकारियों के मुताबिक, तस्कर को जवानों ने पश्चिम बंगाल के मालदा जिला स्थित गोपालपुर चौकी के पास मार गिराया।

Bangladeshi smuggler killed by BSF troops along India-Bangladesh international border in West Bengal KPP
Author
Kolkata, First Published Sep 6, 2020, 5:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने शनिवार को भारतीय सीमा में घुस रहे बांग्लादेशी तस्कर को मार गिराया। तस्कर भारत और बांग्लादेश की सीमा के पास हुई। तस्कर के पास से प्रतिबंधित दवा भी मिली है। बीएसएफ अधिकारियों के मुताबिक, तस्कर को जवानों ने पश्चिम बंगाल के मालदा जिला स्थित गोपालपुर चौकी के पास मार गिराया।

खांसी की दवा का इस्तेमाल कर रहा था -
अधिकारियों ने बताया कि मारा गया बांग्लादेशी नागरिक 'फेनसेडिल' की बोतलों की तस्करी करने की कोशिश कर रहा था और उसके पास से खांसी की दवा की 75 बोतलें बरामद हुई हैं।

इस दवा का नशे के तौर पर होता है इस्तेमाल
बीएसएफ की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, फेनसेडिल कोडिन मिश्रित खांसी की दवा है और पड़ोसी देश में शराबबंदी की वजह से इसका दुरुपयोग नशा करने के लिए किया जाता है। इस दवा से युवा नशा करते हैं और नशे के लिए वे निर्धारित मात्रा से अधिक इस दवा का सेवन करते हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios