Asianet News HindiAsianet News Hindi

आजादी में रोड़ा बन रहे पिता को 15 साल की बेटी ने दी खौफनाक मौत, इसके बाद की एक और क्रूरता

यहां के राजाजीनगर में पुलिस ने पिता की हत्या के आरोप में उसकी 15 साल की बेटी को गिरफ्तार किया है। बेटी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वह अपनी आजादी वापस चाहती थी। बेटी ने बताया कि उसके पिता ने उसे बॉयफ्रेंड से मिलने और फोन पर बात करने से मना कर दिया था। 

Bengaluru, 15 year old girl killed her father said I wanted my freedom back
Author
Bengaluru, First Published Aug 20, 2019, 1:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बेंगलुरु. यहां के राजाजीनगर में पुलिस ने पिता की हत्या के आरोप में उसकी 15 साल की बेटी को गिरफ्तार किया है। बेटी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वह अपनी आजादी वापस चाहती थी। बेटी ने बताया कि उसके पिता ने उसे बॉयफ्रेंड से मिलने और फोन पर बात करने से मना कर दिया था। 

इस मामले में छात्रा के 19 साल के बॉयफ्रेंड प्रवीण को भी आरोपी बनाया गया है। दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते हैं। आरोप है कि हत्या के वक्त प्रवीण भी उसके घर पर मौजूद था। 

पिता की नींद की गोलियां देने के बाद हत्या की
घटना शनिवार की है। लड़की की मां और भाई बाहर गए हुए थे। इसी दौरान उसने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पिता की हत्या की साजिश बनाई। देर रात उसने पिता के दूध में नींद की गोलियां डाल दी। इसके बाद छात्रा और उसके बॉयफ्रेंड ने पिता पर कई वार किए, जिस कारण उनकी मौत हो गई। मौत के बाद दोनों पिता के शव को बाथरूम में ले आए। छात्रा बाहर से तीन बोतलों में पेट्रोल ले आई। इसके बाद उसने पिता के शव पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। घर से धुआं निकलते देख पड़ोसियों ने कंट्रोल रूम में फोन कर दिया। पुलिस ने मौके से दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

'पिता ने बेल्ट से पीटा था'
छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसके पिता ने प्रवीण के साथ रिलेशनशिप को मंजूरी नहीं दी थी। उन्होंने उससे पढ़ाई पर ध्यान देने को कहा। इसके अलावा छात्रा से फोन भी ले लिया और इंटरनेट का लिमिट में इस्तेमाल करने को कहा। छात्रा ने कहा कि पिता को पता चल गया था कि वह ईमेल के जरिए प्रवीण से बात कर रही है। इसलिए पिता ने उसे बेल्ट से पीटा भी था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios