Asianet News HindiAsianet News Hindi

कंटेनर ट्रक में तेज रफ्तार कार ने पीछे से मारी टक्कर, चार की मौत, कई घायल

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में शुक्रवार देर रात हुए एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। एसयूवी कार की तफ्तार काफी तेज थी। उसने सड़क पर आगे चल रहे कंटेनर ट्रक में पीछे से धक्का मार दिया। इसी दौरान कार को पीछे से एक बस ने टक्कर मार दी।

Bengaluru Road Accident Four people died and many others sustained injuries
Author
Bengaluru, First Published Jan 8, 2022, 6:52 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बेंगलुरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु (Bengaluru) में शुक्रवार देर रात हुए एक सड़क हादसे (Road Accident) में चार लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो महिलाएं शामिल थी। सभी कार में सवार थे। घटना नाइस रोड पर पूर्वांकरा अपार्टमेंट के करीब घटी। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एसयूवी कार की तफ्तार काफी तेज थी। उसने सड़क पर आगे चल रहे कंटेनर ट्रक में पीछे से धक्का मार दिया। इसी दौरान कार को पीछे से एक बस ने टक्कर मार दी। इस भयंकर हादसे के दौरान 3-4 और कंटेनर वाहन भी एक-दूसरे से टकरा गए। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को कार के अंदर से हताहतों को निकालने में काफी मशक्त करनी पड़ी। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए  अस्पताल पहुंचाया। बेंगलुरु वेस्ट के डीसीपी ट्रैफिक कुलदीप जैन ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। हादसे में कई लोग घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तेज रफ्तार और धुंध के चलते हुआ हादसा
बता दें कि देर रात हुए इस हादसे का कारण धुंध और तेज रफ्तार बताया जा रहा है। हादसे में कई गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं थी, जिसके चलते सड़क पर ट्रैफिक बाधित हो गया। कार में पीछे से टक्कर मारने के चलते एक बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। बस में सवार लोगों के चोटिल होने की खबर मिली है। पुलिस ने क्रेन की मदद से हादसे का शिकार हुई गाड़ियों को सड़क से हटाया। इसके बाद यातायात बहाल हो पाया।

 

ये भी पढ़ें

RSS मुख्यालय पर हमले की फिराक में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद, कई संवेदनशील जगहों की कराई रेकी, पुलिस अलर्ट

Manish Gupta Murder Case: 6 पुलिसकर्मियों के खिलाफ लगाई गई हत्या की धाराएं, CBI ने दाखिल की चार्जशीट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios