Asianet News HindiAsianet News Hindi

Twitter पर कांग्रेस ने शेयर की प्रियंका-राहुल की तस्वीर, लोगों ने पूछा-हमारे जनेऊधारी पंडित इस समय कहां हैं?

6 नवंबर को भाई दूज (Bhai Dooj 2021) का पर्व मनाया जा रहा है। इस मौके पर कांग्रेस ने अपने twitter अकाउंट पर प्रियंका और राहुल गांधी की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस पर लोगों की अजब-गजब प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं।

Bhai Dooj 2021 Diwali 2021 Congress shared picture of Priyanka and Rahul Gandhi Social Media users asking questions KPA
Author
New Delhi, First Published Nov 6, 2021, 11:11 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ये तस्वीर कांग्रेस ने अपने twitter हैंडल पर शेयर की है। इसमें कैप्शन दिया गया-'भाई-बहन के आपसी प्रेम के पर्व भाई दूज की हार्दिक शुभकामनाएं।' इस तस्वीर पर लोगों ने बधाई भी दी, तो कुछ लोगों ने सवाल भी खड़े किए। बता दें कि राहुल गांधी दिवाली की छुट्टियां मनाने लंदन में हैं। इसे लेकर भाजपा उनके हिंदुत्व पर सवाल खड़े कर रही है। पढ़िए कुछ प्रतिक्रियाएं...

#हमारे 50 वर्षीय युवा जनेऊधारी शिवभक्त पंडित इस समय कहां हैं ? #ये हिंदुओं को मूर्ख बनाने की निन्जा(एक कार्टून कैरेक्टर) तकनीक है। #राहुल तो लंदन है, फिर फोटो पहले ही खिंचवा लिया...वाओ नेता जी। #भाई इंडिया में ही है न? इस पर एक ने रिप्लाई किया-गिफ्ट लेने लंदन गया।

# एक यूजर ने राजस्थान में पैरा टीचर्स और संविदा कर्मचारियों का मुद्दा उठाते हुए कहा- राहुल गांधी जी आप ने ऐसी सरकार बनाई है, जो पैरा टीचरों को  दीपावली भी मनाने नहीं दे रही है। क्योंकि वादा किया था कि सत्ता में आए, तो नियमित किया जाएगा। पहली बार ब्लैक दीपावली मनाई है। आप के होते हुए  गरीब पैरा टीचर्स के परिवार तो है हीं नहीं।

#राजस्थान में भी किसी की बहने हैं, जो रेप के मामले में पूरे देश में नंबर वन राज्य है। उन बहनों का क्या? उनका भाई दूज का क्या‌? #राहुल गांधी इतने बड़े हिन्दू हैं कि आज भाई दूज का त्यौहार जरूर मनाएंगे...हां बिलकुल उसी तरह जैसे रक्षाबंधन मनाया, जैसे दिवाली मनाने London चले गए।

भाजपा ने साधा निशाना
राहुल गांधी के दिवाली की छुट्टियां मनाने लंदन जाने को लेकर भाजपा आक्रामक है। भाजपा के आईटी सेल के इंचार्ज अमित मालवीय ने सवाल उठाया कि जाहिर तौर पर राहुल गांधी एक और छुट्टी के लिए लंदन चले गए हैं। दरअसल, राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) पर हमलावर हैं। कभी वे महंगाई, तो कभी किसान आंदोलन आदि मुद्दों पर पीएम पर कमेंट्स करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें
PM Modi पहुंचे Naushera, भारतीय सीमा पर जवानों के साथ मनाई Diwali, मिठाई खिलाकर दी शुभकामनाएं
Modi Kedarnath Visit: 'लोग सोचते थे कि क्या केदार धाम फिर उठा खड़ा होगा, आज ये अधिक आन-बान और शान से खड़ा है'
Delhi Air Quality: पॉल्युशन देख डरे लोग; शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने शेयर की तस्वीर-'ये मेरा घर नहीं हो सकता'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios