Asianet News HindiAsianet News Hindi

पढ़ने में नहीं लगता था छोटे भाई का मन, बड़े भाई ने की ऐसी पिटाई कि हो गई मौत

भुवनेश्वर में बड़े भाई ने पीट-पीटकर छोटे भाई की हत्या कर दी। एमबीए पास बड़ा भाई बीएड की पढ़ाई कर रहे छोटे भाई से इस बात से नाराज था कि वह मन लगाकर पढ़ाई नहीं करता। 
 

Bhubaneswar Man dies after thrashing by elder brother for neglecting studies vva
Author
First Published Sep 21, 2022, 3:43 PM IST

भुवनेश्वर। ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में बड़े भाई ने पीट-पीटकर छोटे भाई की हत्या कर दी। पढ़ाई में 21 साल के युवक राजमोहन सेनापति का मन नहीं लगता था। इस बात से उसका एमबीए पास बड़ा भाई विश्वमोहन नाराज रहता था। इसी मामले में कहासुनी के बाद बड़े भाई ने राजमोहन की इतनी पिटाई की कि उसकी मौत हो गई। 

पुलिस ने बुधवार को घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि नयागढ़ जिले का रहने वाला राजमोहन सेनापति भुवनेश्वर में रहकर बीएड कर रहा था। वह अपने दोस्तों के साथ बारामुंडा इलाके में रहता था। 25 साल का उसका बड़ा भाई विश्वमोहन नयापल्ली इलाके में रहता था। सोमवार रात को बड़े भाई के घर पर पढ़ाई को लेकर दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई थी। इसके बाद बड़े भाई ने छोटे भाई की पिटाई कर दी। 

यह भी पढ़ें- कॉमेडी और अनोखे अंदाज से सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव सबको रुला गए, यूजर्स बोले- क्रूर है ये कलयुग

पुलिस ने बड़े भाई को किया गिरफ्तार
पिटाई के बाद राजमोहन अपने घर के लिए रवाना हो गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी स्थिति गंभीर हो गई। उसे भुवनेश्वर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार मृतक के शरीर पर चोट के कई निशान थे। पुलिस ने मृतक के बड़े भाई विश्वमोहन को गिरफ्तार कर लिया है। उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। विश्वमोहन एमबीए ग्रेजुएट है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें- क्या है वक्फ बोर्ड, आखिर कैसे बना सेना और रेलवे के बाद देश में सबसे ज्यादा जमीन का मालिक?
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios