Asianet News Hindi

सुशांत सिंह राजपूत मामले में बड़ा खुलासा, 9 जून को बहन को फोन कर कहा था- ये लोग मुझे मार देंगे

बॉलिवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। मामले की जांच कर रही एजेंसियों को इस मामले से जुड़ी बेहद अहम जानकारी मिली है। बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने घटना से 5 दिन पहले यानि 9 जून को अपनी बहन मीतू को फोन किया था।

Big disclosure in Sushant Singh Rajput case on June 9 he called his sister and said these people will kill me kpl
Author
Mumbai, First Published Sep 21, 2020, 10:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलिवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। मामले की जांच कर रही एजेंसियों को इस मामले से जुड़ी बेहद अहम जानकारी मिली है। बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने घटना से 5 दिन पहले यानि 9 जून को अपनी बहन मीतू को फोन किया था। फोन कर उन्होंने बहन मीतू से अपने डर को लेकर बात की थी। बहन के मुताबिक सुशांत की बातों से लगा कि उनकी लाइफ खतरे में हैं। वहां सब कुछ ठीक नहीं है।

एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने मौत से 5 दिन पहले अपनी बहन मीतू सिंह को 9 जून को एसओएस (SOS) कॉल किया था। सुशांत ने अपनी बहन से कहा, 'ये लोग मुझे फंसा सकते हैं, मुझे डर लग रहा है, मुझे मार देंगे।' रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि सुशांत ने रिया चक्रवर्ती से भी संपर्क करने की कोशिश की जो उन्हें 8 जून को छोड़कर चली गई थीं और सुशांत को ब्लॉक कर दिया था।

13 जून की दोपहर के बाद नहीं हुआ कोई संपर्क 
सूत्रों के मुताबिक, सुशांत ने 13 जून दोपहर बाद से ही कोई फोन और मेसेज रिसीव नहीं किया था। सुशांत की बहन मीतू भी यह बात पहले कह चुकी हैं कि 14 जून की सुबह सुशांत ने उनका फोन नहीं उठाया था। वहीं, पुलिस पूछताछ में रिया ने बताया था कि सुशांत डिप्रेशन में थे और उन्होंने उनसे कहा कि उन्हें अकेला छोड़कर चली जाएं। वह सुशांत की स्थिति को देखते हुए बिना कुछ पूछे उन्हें अकेला छोड़कर चली गईं। उन्हें लगा कि कुछ दिनों में शायद सब ठीक हो जाएगा और उन्हें कुछ दिन अकेले सोचने का मौका देना चाहिए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios