Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार : पटना में इंडिगो के स्‍टेशन हेड पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की, मौत

बिहार में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हैं। यहां मंगलवार को बदमाशों ने राजधानी में एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने पटना के पुनाईचक में कुसुम विला अपार्टमेंट के पास इंडिगो के स्‍टेशन हेड रुपेश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। 

Bihar Manager at IndiGo shot at Punaichak area of Patna by unidentified biker KPP
Author
Patna, First Published Jan 12, 2021, 9:58 PM IST

पटना. बिहार में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हैं। यहां मंगलवार को बदमाशों ने राजधानी में एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने पटना के पुनाईचक में कुसुम विला अपार्टमेंट के पास इंडिगो के स्‍टेशन हेड रुपेश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। 

बताया जा रहा है कि रुपेश पटना एयरपोर्ट पर तैनात था। वे मंगलवार शाम को अपने कार से घर लौट रहे थे। इसी बीच अपार्टमेंट के सामने ही दो बाइक सवार बदमाशों ने उनपर फायरिंग कर दी। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

अपार्टमेंट का गार्ड भी नहीं था मौजूद
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के वक्त अपार्टमेंट का गार्ड वहां मौजूद नहीं था। हालांकि, गोलियों की आवाज सुनकर वहां आसपास के लोग पहुंच गए। उन्होंने रुपेश को अस्पताल पहुंचाया। वहीं, पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है। 

सुरक्षा पर उठे सवाल
वहीं, राजधानी में हुई इस वारदात के बाद पटना पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं। वहीं, पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो के आंकड़ों के मुताबिक, बिहार में 2020 में जनवरी से सितंबर के बीच 2406 लोगों की हत्या हुई है। वहीं, रेप के 1106 मामले दर्ज हुए हैं। इसे लेकर विपक्ष भी लगातार नीतीश कुमार सरकार पर सवाल उठा रहा है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios