Asianet News Hindi

'ऐसे ही मोदीजी का समर्थन करते रहो, खुलकर नहीं कर सकते तो एबसेंट रहो', बीजेपी नेता ने ली चुटकी

बता दें कि तीन तलाक से जुड़ा बिल पास होने के दौरान विपक्षी दलों के कई बड़े लीडर वॉक आउट कर गए थे, जिसका सीधा फायदा बीजेपी को मिला है। असदुद्दीन ओवैसी ने भी इस मामले में विपक्ष के खिलाफ सवालिया निशान लगाए हैं। 

BJP Leader Ram Madhav Making Fun of Triple Talaq Bill
Author
New Delhi, First Published Jul 31, 2019, 8:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। तीन तलाक के खिलाफ राज्यसभा में पास हुए बिल को लेकर भाजपा नेता राम माधव ने विपक्ष की चुटकी ली है। बुधवार को उन्होंने कहा- ''आप लोग इसी तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करते रहिए। अगर खुलकर सपोर्ट नहीं कर सकते तो एबसेंट रहकर ही यह काम करिए।'' माधव के मुताबिक, कल संसद में जिस तरह कुछ लोगों ने अनुपस्थित रहकर तीन तलाक कानून के खिलाफ समर्थन दिया, हम उसके लिए धन्यवाद देते हैं। इसी तरह जो अच्छा काम मोदी जी करते हैं, उसका समर्थन करिए। आप खुलकर ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो एबसेंट रहिए।

राम माधव का यह बयान राज्यसभा से जुड़े उस वाकये पर आया है, जिसमें तीन तलाक से जुड़ा बिल पास होने के दौरान विपक्षी दलों के कई बड़े लीडर वॉक आउट कर गए थे। बीजेपी को इसका फायदा मिला है। बता दें कि बुधवार को बीजेपी सरकार ने राज्यसभा में इस पेंडिंग और विवादित बिल को पास करा लिया। किसी भी विधेयक को कानून बनाने के लिए जरूरी है कि वह संसद के दोनों सदनों में पास हो। तीन तलाक पर रोक लगाने वाला बिल लोकसभा में तो तीन बार पास हो चुका था, पर राज्यसभा में यह गिर जाता था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios