Asianet News Hindi

भाजपा नेता ने कहा- जो कुछ पाकिस्तान के कब्जे में है, वह हमारा है और हम तक आ जाएगा

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने सोमवार को कहा कि जो कुछ पड़ोसी देश (पाकिस्तान) के कब्जे में है, वह हमारा है और हम तक आ जाएगा। राम माधव ने कहा कि भारतीय होने के नाते हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम के लोगों के साथ जुड़ें। 

BJP leader ram madhav says Whatever is in the possession of Pakistan is ours
Author
Kochi, First Published Sep 2, 2019, 7:57 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोच्चि. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने सोमवार को कहा कि जो कुछ पड़ोसी देश (पाकिस्तान) के कब्जे में है, वह हमारा है और हम तक आ जाएगा। राम माधव ने कहा कि भारतीय होने के नाते हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम के लोगों के साथ जुड़ें। 

केरल में 'नया भारत, नया कश्मीर' विषय पर आयोजित एक कार्यक्रम में अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा कि पिछले 6 दशक में कश्मीरियों के मन में अलगाववादी विचार भरे गए हैं। हमें उनसे जुड़ना चाहिए। यही हमारी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि हमें कश्मीर को पाकिस्तान के कब्जे से देखने की जरूरत नहीं है।

केरल के मुख्यमंत्री पर भी साधा निशाना
राम माधव ने इस दौरान केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के फैसले का विरोध करना विजयन का राजनीतिक लाभ लेने का प्रयास है। उन्होंने कहा कि जो लोग 370 हटाने का विरोध कर रहे हैं, उन्हें जानना चाहिए कि ये मौलिक अधिकारों के खिलाफ है। राम माधव ने कहा कि खिलाफत करने वाले लोग या तो अज्ञान हैं, या वे ऐसा राजनीतिक लाभ लेने के लिए कर रहे हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios