Asianet News Hindi

5 दिन में 4 वर्कर्स की हत्या: बीजेपी नेता ने कहा-राज्य में हिंसा का आतंक फैला रही हैं ममता

बीजेपी ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बड़ा हमला बोलते हुए हिंदुओं की मौत का जिम्मेदार ठहराया है। पश्चिम बंगाल मुर्शिदाबाद में संघ कार्यकर्ता के सपरिवार निर्मम हत्या के मामले में भाजपा पूरी तरह भड़की हुई है।

bjp leaders slams mamata over murder rss worker with familymurshidabad
Author
New Delhi, First Published Oct 10, 2019, 6:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. बीजेपी ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बड़ा हमला बोलते हुए हिंदुओं की मौत का जिम्मेदार ठहराया है। पश्चिम बंगाल मुर्शिदाबाद में संघ कार्यकर्ता के सपरिवार निर्मम हत्या के मामले में भाजपा पूरी तरह भड़की हुई है। 

संघ कार्यकर्ता की परिवार सहित दर्दनाक हत्या की फोटो शेयर कर बीजेपी कार्यकर्ता अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

दशहरे के दिन एक हंसते-खेलते पूरे परिवार को निर्दयता से मौत के घाट उतार दिया था। बताया जा रहा है कि इस हमले को तीन अज्ञात बदमाशों ने अंजाम दिया है। मृतक प्रकाश बंधू मुर्शिदाबाद में RSS नेता थे। ये वारदात मुर्शिदाबाद के जियागंज इलाके में सामने आई है। सोशल मीडियो पर इस बेरहमी कत्ल की फोटो वायरल हो रही हैं।

इस घटना के बाद नेताओं का गुस्सा ममता बनर्जी सरकार पर फूट पड़ा है। सोशल मीडिया पर इस मामले पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए एक बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय कहा-  ममता बनर्जी राज्य में हिंसा का आतंक फैला रही हैं। उन्होंने कहा कि, मृतक बंधू हाल में संघ से जुड़े थे, हालांकि वह किसी पद पर नहीं थे लेकिन उन्हें संघ कार्यकर्ता ही माना जाएगा क्योंकि बीते दिनों वह बड़े लेवल पर संघ के कार्योंक्रमों से जुड़े रहे हैं। 

बहरहाल पुलिस अभी तक आरोपियों का पता लगाने में नाकाम रही है। ऐसे में बीजेपी नेताओं का मानना है कि मृतक के बीजेपी पार्टी और संघ के कार्यकर्ता होने की वजह से जांच में देरी की जा रही है। राज्य में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। 

 कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल राज्य में हिंसा का सामना कर रहा है और सीएम बनर्जी के राज में राजनीतिक हिंसा बढ़ रही है। लोकसभा चुनाव में हार जाने के बाद ममता बुरी तरह बौखलाई हुई हैं। पिछले कुछ दिनों में चार कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है इसके बावजूद भी हिंसा रूकने का नाम नहीं ले रही। सत्ता में वापिस आने के लिए बनर्जी हिंसा का सहारा ले रही हैं। इस तरह लोकतंत्र हिंसा के बाद हिंसा में काम नहीं कर सकता है।

बीजेपी के पार्टी कार्यकर्ता संबित पात्रा ने फोटोज शेयर कर गुस्सा जाहिर किया, पात्रा ने कहा, मासूम बच्चों समेत पूरे परिवार का कत्ल कर दिया गया और बुद्धिजीवियों के मुंह से एक शब्द नहीं फूटा है। उन्होंने लिखा संघ कार्यकर्ता को गर्भवति पत्नी और उसके 7 साल के बेटे के साथ दिन दहाड़े कत्ल कर दिया गया और किसी ने कोई आंदोलन नहीं किया। ये सेलेक्विट राजनीति और सेक्यूलरिज्म है। पात्रा ने कहा कहां हैं वो 59 बुद्धिजीवी जो मॉब लिंचिग पर पीएम को खत लिख रहे थे। 

साथ ही बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो ने भी ट्वीट किया और लिखा- दीदी, मां ममता बनर्जी क्या लोगों की जान की कीमत है आपके लिए? क्या हम यह पश्चिम बंगाल चाहते थे, एक तरफ हम दुर्गा पूजा करते हैं और दूसरी तरफ बच्चों के साथ मां की हत्या करवा देते हैं।" 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios