Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना से अब तक 3 हजार मौतें; BJP विधायक का दावा, गोमूत्र और गोबर से खत्म होगा वायरस, सरकार कराए हवन

असम में बीजेपी की विधायक सुमन हरिप्रिया राज्य विधानसभा में बजट सत्र के पहले दिन कहा कि गोमूत्र और गोबर से कोरोना वायरस का इलाज किया जा सकता है। इसके साथ ही उन्होंने सरकारों को हवन कराने की भी सलाह दी 

BJP MLA Suman Haripriya said I believe gau-mutra and gobar could be used to treat coronavirus kps
Author
Guwahati, First Published Mar 3, 2020, 8:38 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गुवाहाटी. पूरी दुनिया में कहर बरपा रहे कोरोना को मात देने के लिए  दुनिया जहां एक ओर नए-नए आविष्कार कर रही है, वहीं असम में बीजेपी की विधायक सुमन हरिप्रिया ने इस वायरस से निपटने के लिए एक चौंकाने वाला दावा किया है।  उन्होंने कहा कि गोमूत्र और गोबर से कोरोना वायरस का इलाज किया जा सकता है। 

राज्य विधानसभा में बजट सत्र के पहले दिन मवेशियों की बांग्लादेश तस्करी के मामले पर चर्चा के दौरान उन्होंने कहा, ‘हम सबको पता है कि गाय के गोबर के कितने फायदे हैं। इसी तरह गोमूत्र का छिड़काव इलाके को शुद्ध करने के लिए भी किया जाता है। मेरा मानना है कि इसी तरह गोमूत्र और गोबर से कोरोना वायरस भी ठीक हो सकता है।’ इसके साथ ही उन्होंने गोमूत्र और गोबर से कैंसर जैसी घातक बीमारियां ठीक होने का दावा भी किया है। 

'भारत और चीन सरकार को कराना चाहिए हवन'

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस हवा से फैलने वाली बीमारी है। यदि हवन किया जाए तो यह वारस नहीं फैलेगा। हरिप्रिया ने कहा कि हवन से पांच किलोमीटर का रेडियस वायरस मुक्त हो जाता है। बीजेपी विधायक यही नहीं रुकी। उन्होंने चीन को कोरोना वायरस से निपटने का तरीका भी बता दिया। MLA हरिप्रिया ने कहा कि चीन में लोग यदि हवन करेंगे तो कोरोना वायरस पूरी तरह से खत्म हो जाएगा। मेरी सलाह है कि भारत सरकार भी हवन कराना चाहिए। 

दुनिया भर में 88 हजार लोग चपेटे में 

कोरोना वायरस ने भारत में भी कदम रख दिया है। दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमित एक मरीज पाया गया है। इसके साथ ही दूसरा मामला तेलंगाना में सामने आया है। चीन से शुरू हुआ कोरोना वायरस दुनियाभर में अब तक लगभग 88 हजार लोगों को अपनी चपेट में ले चुका है, जबकि तीन हजार से अधिक लोगों की इससे मौत हो चुकी है। WHO ने इस वायरस का नाम बदलकर कोविड-19 कर दिया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios