Asianet News Hindi

खंडवा सांसद और पूर्व मप्र BJP अध्यक्ष नंदकुमार सिंह का निधन, लंबे समय से थे बीमार

खंडवा से भाजपा के सांसद और मप्र भाजपा के पूर्व अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान का मंगलवार सुबह गुड़गांव के मेदांता हास्पिटल में इलाज के दौरान निधन हो गया। वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे। 11 जनवरी को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्हें भोपाल के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां से उन्हें मेदांता शिफ्ट किया गया था।

BJP MP from Khandwa and former state president Nandkumar Singh Chauhan died kpa
Author
Bhopal, First Published Mar 2, 2021, 9:42 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल, मध्य प्रदेश. प्रदेश के दिग्गज नेताओं में शुमार खंडवा से भाजपा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान का मंगलवार को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया। चौहान मप्र भाजपा के अध्यक्ष भी रहे।  वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे। 11 जनवरी को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्हें भोपाल के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां से उन्हें मेदांता शिफ्ट किया गया था।

शिवराज सिंह ने किया ट़्वीट
5 फरवरी को मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल के चिरायु अस्पताल में उन्हें देखने पहुंचे थे। उनकी हालत में सुधार होता न देखकर एयर एम्बुलेंस से मेदांता शिफ्ट किया गया था। शिवराज सिंह ने चौहान के साथ अपनी फोटो शेयर करके लिखा कि लोकप्रिय जननेता नंदू भैया, हम सबको छोड़कर चले गए। हमारे सब प्रयास विफल हुए।

उपचुनाव में थे सक्रिय
पिछले साल नवंबर में हुए उपचुनाव में नंदकुमार काफी सक्रिय थे। खासकर निमाड़ क्षेत्र में उनकी पैठ काफी अच्छी थी। उन्हें नेपानगर और मांधाता सीटों पर भाजपा को जिताने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। इसमें वे सफल रहे थे। 17वीं लोकसभा के सदस्य नंदकुमार सिंह का बंगला और शिवराज सिंह का बंगला अगल-बगल में है।

 

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios