Asianet News Hindi

भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने राष्ट्रीय स्तर पर अपनी नई टीम बनाई, प्रधानमंत्री मोदी ने दी बधाई

भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने शनिवार को अपनी नई टीम की घोषणा कर दी है। भाजपा की नई राष्‍ट्रीय टीम में राजस्‍थान की पूर्व मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, छत्‍तीसगढ़ के पूर्व मुख्‍यमंत्री रमन सिंह, झारखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास और पश्चिम बंगाल से मुकुल रॉय को राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष के तौर पर बड़ी जिम्‍मेदारी दी गई है और  बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए नड्डा ने वहां से सांसद राधा मोहन सिंह को राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष की जिम्‍मेदारी दी है। । भाजपा की नई टीम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई दी है। भाजपा अध्‍यक्ष ने अपनी नई टीम का एलान ऐसे वक्‍त में किया है जब बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों का एलान किया जा चुका है। 

BJP President JP Nadda creates his new team at national level, big leaders get responsibility
Author
New Delhi, First Published Sep 26, 2020, 5:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने शनिवार को अपनी नई टीम की घोषणा कर दी है। भाजपा की नई राष्‍ट्रीय टीम में राजस्‍थान की पूर्व मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, छत्‍तीसगढ़ के पूर्व मुख्‍यमंत्री रमन सिंह, झारखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास और पश्चिम बंगाल से मुकुल रॉय को राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष के तौर पर बड़ी जिम्‍मेदारी दी गई है। बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए नड्डा ने वहां से सांसद राधा मोहन सिंह को राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष की जिम्‍मेदारी दी है। भाजपा की नई टीम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई दी है और विश्वास जताया कि हमारी नई टीम भारत के लोगों की निस्वार्थ भाव से और समर्पण के साथ पार्टी की गौरवशाली परंपरा को बनाए रखेगी। भाजपा अध्‍यक्ष ने अपनी नई टीम का एलान ऐसे वक्‍त में किया है जब बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों का एलान किया जा चुका है। 

मध्‍य प्रदेश से कैलाश विजयवर्गीय को राष्‍ट्रीय महामंत्री बनाया गया है। भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या को पार्टी के युवा मोर्चा का नया अध्यक्ष बनाया गया है। सूत्रों के मुताबिक, भाजपा द्वारा अप्रैल महीने में ही इस नई टीम की घोषणा होनी थी लेकिन कोरोना (Covid-19) की वजह से इसे अब जारी किया गया है। टीम में यूपी के अमित मालवीय को राष्‍ट्रीय आईटी और सोशल मीडिया प्रभारी की जिम्‍मेदारी मिली है तो वहीं सांसद राजकुमार चाहर को किसान मोर्चा का प्रभारी बनाया गया है। 


Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios