Asianet News Hindi

नए स्ट्रेन को मोदी स्ट्रेन, कुंभ को सुपर स्प्रेडर बताओ... BJP ने 'टूलकिट' जारी कर कांग्रेस पर लगाए आरोप

देश में कोरोना के कहर के बीच भाजपा और कांग्रेस आमने सामने हैं। दरअसल, भाजपा ने कांग्रेस पर टूलकिट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। वहीं, कांग्रेस ने भी इस पर पलटवार करते हुए इसे झूठा करार दिया है। आईए जानते हैं कि आखिर क्या पूरा मामला?

BJP releases Congress toolkit says party wants to tarnish image of India and PM Modi KPP
Author
New Delhi, First Published May 18, 2021, 3:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. देश में कोरोना के कहर के बीच भाजपा और कांग्रेस आमने सामने हैं। दरअसल, भाजपा ने कांग्रेस पर टूलकिट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। वहीं, कांग्रेस ने भी इस पर पलटवार करते हुए इसे झूठा करार दिया है। आईए जानते हैं कि आखिर क्या पूरा मामला?

भाजपा प्रवक्ता सबित पात्रा ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर निशाना साधा। संबित पात्रा ने कहा, कोरोना संकट के बीच कांग्रेस पीएम मोदी और देश को बदनाम करने में लगी है। उन्होंने एक टूलकिट का हवाला देते हुए कहा कि कांग्रेस के लोगों को कोरोना के नए स्ट्रेन को मोदी स्ट्रेन कहना है, वहीं, कुंभ को सुपर स्प्रेडर इवेंट बताना है। इतना ही नहीं ये सब बातें पार्टी के नेताओं के अलावा अन्य बुद्धिजीवियों से भी कहलवानी हैं। 

 


राहुल इसी के तहत साध रहे निशाना
पात्रा ने दावा किया कि राहुल गांधी हर रोज कोरोना को लेकर जो ट्वीट करते हैं, वो इसी टूल किट का हिस्सा है। इससे वे देश को बदनाम कर रहे हैं। इसमें जानबूझकर कुंभ को लेकर बयान दिए जा रहे हैं। 

नड्डा ने भी साधा निशाना
उधर, जेपी नड्डा ने भी ट्वीट कर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, समाज को बांटना और दूसरों के खिलाफ जहर उगलना... कांग्रेस इसमें माहिर है। कोरोना से जंग के समय देश कांग्रेस की इन हरकतों को देख रहा है। उन्होंने कहा, मैं कांग्रेस से 'टूलकिट मॉडल' से आगे बढ़कर कुछ रचनात्मक करने की अपील करूंगा।

एफआईआर की तैयारी में कांग्रेस
कांग्रेस नेता राजीव गौड़ा ने कहा, भाजपा कोरोना के मिस मैनेजमेंट को लेकर टूलकिट का फर्जी प्रोपेगेंडा चला रही है। इतना ही नहीं कांग्रेस पर इन सबका आरोप लगा रही है। हम भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और संबित पात्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा रहे हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios