Asianet News Hindi

Exclusive: स्नैचर ने Suvarna TV को भेजा लूटी हुई चेन, पश्चाताप वाले पत्र में बताई वजह..चैनल ने परिवार को सौंपा

कभी किसी चोर को चोरी किए गए सामान को वापस करने के बारे सुना है? शायद नहीं। लेकिन  Suvarna TV के स्टूडियो में ऐसा हुआ। बेंगलुरु के एक चेन स्नैचर ने Suvarna TV चैनल को एक पत्र लिखा, जिसमें कहा कि वह चोरी के सभी सामान (सोने की चेन) वापस करना चाहता है। पत्र के साथ चोर ने चोरी की गई सोने की चेन भी भेजी।  

Chain Snatcher wrote to Suvarna TV to return the stolen gold chain kpn
Author
Bengaluru, First Published Sep 18, 2020, 5:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बेंगलुरु. कभी किसी चोर को चोरी किए गए सामान को वापस करने के बारे सुना है? शायद नहीं। लेकिन  Suvarna TV के स्टूडियो में ऐसा हुआ। बेंगलुरु के एक चेन स्नैचर ने Suvarna TV चैनल को एक पत्र लिखा, जिसमें कहा कि वह चोरी के सभी सामान (सोने की चेन) वापस करना चाहता है। पत्र के साथ चोर ने चोरी की गई सोने की चेन भी भेजी। न्यूज चैनल ने चोर की पूरी कहानी और उसके पत्र का जिक्र करते हुए परिवारों को उनकी चेन दी।  

स्टूडियो बुलाकर परिवारों को दी गई चेन
चेन लूटने वाले चोर ने पत्र के जरिए चैनल को उन परिवारों का पता दिया, जिनसे चेन लूटी थी। इसके बाद टीवी की टीम ने उन परिवारों का ढूंढा। फिर शुक्रवार की शाम 5 बजे अपने स्टूडियो में आमंत्रित किया और उनकी सोने की चेन वापस की।

Image

 

चेन स्नैचर ने कूरियर के जरिए सोने की दो चेन भेजी, जिनके साथ तीन पत्र भी थे। पहला पत्र Suvarna न्यूज को, दूसरा पुलिस को और तीसरा उन महिलाओं को जिनसे चेन छीनी थी। उसने पत्र लिखकर पश्चाताप किया और कहा कि कोरोना महामारी की वजह से वह बेरोजगार हो गया।

चेन स्नैचर ने कहा, घर पर तीन बेटियां और बीमार मां है
चेन स्नैचर ने बताया कि उसकी तीन बेटियां और बीमार मां है। पुलिस से अनुरोध किया कि दंडित न करें। देश का अच्छा नागरिक बनने का वादा किया। उसने चैनल पर भरोसा किया और चैनल ने उसकी खबर को प्रसारित किया। 
 
चेन स्नैचर ने लेटर में क्या लिखा? 
"यह पहली बार है जब मैंने ऐसा अपराध किया है। कोरोना प्रभाव के कारण मैं बेरोजगार हो गया। बाद में एहसास हुआ कि मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था। क्षमा करें। आई एम सॉरी बेंगलुरु पुलिस। Suvarna TV के माध्यम से लूट की गई सभी चेन वापस कर रहा हूं।"

Suvarna TV हमेशा सामाजिक समस्याओं को उठाता है
Suvarna TV हमेशा से ऐसे समाचार और घटनाओं को समाज के सामने रखता रहा है जो सामाजिक कल्याण और लोगों के हितों की खबरें हो। Suvarna TV ने इसके पहले बाढ़ की रिपोर्टिंग जैसी कई पहल की है। BIG 3 नाम से कार्यक्रमों की सीरीज चलाई, जिसमें नागरिक और अन्य सामाजिक समस्याओं को दिखाए जाते हैं। न्यूज में दिखाए जाने के बाद स्थानीय प्रशासन समस्याओं को दूर करने के लिए कार्रवाई भी करता है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios