Asianet News HindiAsianet News Hindi

छत्तीसगढ़ के मंत्री ने कहा, हेमा मालिनी के गालों जैसी हैं हमारे क्षेत्र की सड़कें

धमतरी जिले के कुरूद में पट्टा वितरण के लिए आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री खमा ने अपने विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र कोंटा की सड़कों की तुलना हेमा मालिनी के गालों से कर दी। जिसके बाद बीजेपी ने भी मंत्री के इस अमर्यादित बयान पर पलटवार किया है। 

Chhattisgarh minister said, Hema Malini's cheeks are like roads in our region
Author
Dhamtari, First Published Nov 13, 2019, 8:33 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

धमतरी/रायपुर. छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री कवासी लखमा ने मंगलवार को एक विवादित बयान दिया है। धमतरी जिले के कुरूद में पट्टा वितरण के लिए आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लखमा ने अपने विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र कोंटा की सड़कों की तुलना हेमा मालिनी के गालों से कर दी। उन्होंने कहा कि हमारे क्षेत्र की सड़कें हेमा मालिनी के गाल की तरह चिकनी हैं। धमतरी के प्रभारी मंत्री लखमा ने कहा कि प्रदेश में मंत्री बने मुझे अभी कुछ ही महीने हुए। नक्सल प्रभावित क्षेत्र से आता हूं, लेकिन मैंने वहां सड़कें बनवाईं। जो हेमा मालिनी के गालों जैसी हैं।

साधा निशाना 

अपने विवादित बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले मंत्री लखमा ने कुरूद में सड़कों की हालत पर दुख भी जताया और इसके लिए पूर्व की डॉक्टर रमन सिंह सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कुरूद की सड़कों पर पिछली सरकार के भ्रष्टाचार के गड्ढे हैं। मंत्री लखमा ने कहा कि कुरूद की सड़कों की इस हालत के लिए पूर्व विधायक जिम्मेदार हैं। उनकी बेरूखी की वजह से क्षेत्र की सड़क गड्ढ़ों में तब्दील हो गई है।

 

भाजपा ने किया पलटवार

छ्त्तीसगढ़ में भूपेश बघेल सरकार के मंत्री की ओर से बीजेपी की सांसद को लेकर दिए गए बयान पर विपक्ष में बैठी भारतीय जनता पार्टी ने भी पलटवार किया है। जिसमें भाजपा नेता और कुरूद नगर पंचायत के अध्यक्ष रविकांत चंद्राकर ने इसे कांग्रेस का संस्कार बताते हुए हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने प्रधानमंत्री का अपमान करने में भी नहीं झिझकती तो वह कांग्रेस किसी महिला सांसद का सम्मान क्या करेगी। चंद्राकर ने कहा कि यह कांग्रेस के संस्कार हैं जो ऐसे बयानों के रूप में सामने आ रहे हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios