Asianet News HindiAsianet News Hindi

खतरनाक गुस्साः पत्नी ने कुल्हाड़ी से पति को काटा, प्राइवेट पार्ट के कर दिये छोटे-छोटे टुकड़े

पत्नी का काला रंग की होने के चलते ताना मारने की कीमत पति को जान देकर चुकानी पड़ी। रोज-रोज के ताने से तंग पत्नी ने कुल्हाड़ी से काटकर पति को मौत के घाट उतार दिया। घटना छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिला की है। 
 

Chhattisgarh Wife Kills Husband With Axe Chops Off His Genitals vva
Author
First Published Sep 29, 2022, 10:47 AM IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिला से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां एक महिला ने कुल्हाड़ी से काटकर अपने पति की हत्या कर दी। महिला पति से इस कदर नाराज थी कि उसके प्राइवेट पार्ट के भी टुकड़े कर दिए।  

हत्या की आरोपी महिला की उम्र 30 साल है। पति उसकी सांवली त्वचा के चलते उसे ताने मारता था। इस वजह से तंग आकर महिला ने पति की जान लेने का फैसला कर लिया। पुलिस ने सोमवार को संगीता सोनवानी को उसके पति 40 साल के अनंत सोनवानी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। 

पत्नी को कुरूप कहता था पति
पाटन क्षेत्र के पुलिस उपमंडल अधिकारी देवांश राठौर ने बताया कि अनंत अपनी पत्नी को काली होने के चलते प्रताड़ित करता था। वह उसे कुरूप कहता था। इस बात को लेकर दोनों के बीच पहले भी कई बार झगड़ा हुआ था। रविवार रात को भी दोनों के बीच इस बात को लेकर विवाद हुआ था। इसी चलते संगीता ने रूम में रखे कुल्हाड़ी से पति पर हमला कर दिया। वह पति के शरीर को तब तक कुल्हाड़ी से काटती रही तब तक उसकी मौत नहीं हो गई। इस दौरान उसने पति के प्राइवेट पार्ट को भी काट दिया।

यह भी पढ़ें- अंकिता भंडारी की हत्या से दुखी लोगों के जख्मों पर RSS नेता ने आपत्तिजनक कमेंट कर डाला नमक, पीछे पड़ी पुलिस

हत्या के बाद गांव के लोगों को सुनाई झूठी कहानी
पति की हत्या के बाद संगीता ने गांव के लोगों को झूठी कहानी सुनाई कि किसी ने अनंत को मार डाला। पुलिस अधिकारी ने पूछताछ की तो संगीता सच नहीं छिपा सकी और पति की हत्या करने की बात को स्वीकार कर लिया। संगीता अनंत की दूसरी पत्नी थी। पहली पत्नी की मौत के बाद अनंत ने संगीता से विवाह किया था। संगीता के खिलाफ आईपीसी की धारा 303 के तहत केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट का इतिहास बदलने वाला फैसला-अनमैरिड महिलाओं को भी मिला 24 हफ्ते के भीतर अबॉर्शन का हक
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios