नई दिल्ली. भारत में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इसी बीच केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। अधीर दा ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। उन्होंने अपील की है कि पिछले सात दिनों में उनके संपर्क में जो भी रहे वह अपनी जांच करा लें और क्वारंटीन हो जाएं। उधर, अधीर रंजन चौधरी के कोरोना संक्रमित होने पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। 

वहीं, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। ममता बनर्जी ने कहा, देश में कोरोना की दूसरी लहर और इसका प्रबंधन मोदी निर्मित आपदा है। इसके अलावा ममता ने कहा, हमारा राज्य बंगाल इंजन की सरकार से चलेगा। ना की मोदी की डबल इंजन वाली सरकार से। 

निशंक कोरोना संक्रमित
रमेश पोखरियाल निशंक ने बताया कि वे कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। उन्होंने लिखा, मैं आज कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। डॉक्टरों की सलाह से दवाइयां ले रहा हूं। जो लोग हाल ही में मेरे संपर्क में आए हों, वे अपने स्वास्थ्य पर नजर रखें और टेस्ट करवाएं। 

 


छत्तीसगढ़ में 18 साल से कम उम्र के लोगों को लगेगा फ्री टीका
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश वघेल ने ऐलान किया कि 1 मई से 18 साल से अधिक उम्र के लोगों को मुफ्त वैक्सीन दी जाएगी। 

उन्होंने ट्वीट किया, छत्तीसगढ़ में 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को कोरोना वैक्सीन का भुगतान राज्य सरकार करेगी। अपने नागरिकों की जीवन रक्षा के लिए हम हर संभव कदम उठाएंगे। केंद्र सरकार से अनुरोध है कि वह पर्याप्त संख्या में वैक्सीन की उपलब्धता सुनिश्चित करे।