Asianet News HindiAsianet News Hindi

राहुल गांधी का ट्विटर एकाउंट को अस्थाई रूप से सस्पेंड, किया था विवादित पोस्ट

कांग्रेस पार्टी ने अपने ऑफिशयल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा, राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है।

Congress leader Rahul Gandhi Twitter account suspended temporarily
Author
New Delhi, First Published Aug 7, 2021, 10:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का ट्विटर एकाउंट को अस्थाई रूप से सस्पेंड कर दिया गया है। राहुल गांधी के एक विवादस्पद ट्वीट को हाल ही में ट्विटर (Twitter) ने अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया था। दरअसल, राहुल गांधी ने दिल्ली में नाबालिग से बलात्कार और हत्या की पीड़िता के परिवार से जुड़ा एक ट्वीट किया था और उनकी पहचान को उजागर किया था।

 

कांग्रेस पार्टी ने अपने ऑफिशयल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा, राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है और इसे बहाल करने के लिए उचित प्रक्रिया का पालन किया जा रहा है। तब तक, वह अपने अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्मों के माध्यम से आप सभी से जुड़े रहेंगे और हमारे लोगों के लिए अपनी आवाज उठाते रहेंगे।

इसे भी पढ़ें- फिर फंसेगा Twitter...राहुल का रेप पीडि़ता बच्ची की पहचान उजागर करने वाला फोटो-वीडियो हो रहा वायरल

इंस्ट्राग्राम में दी थी बधाई
राहुल गांधी ने शनिवार को फोटो-शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम का इस्तेमाल करके भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा द्वारा जीते गए स्वर्ण पदक और बजरंग पुनिया द्वारा टोक्यो ओलंपिक में जीते गए कांस्य पदक पर बधाई संदेश भेजा। 

ट्विटर ने हटाया था पोस्ट
राहुल गांधी ने पीड़िता के माता-पिता की फोटो शेयर की थी। जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई और इस संबंध में संज्ञान लेते हुए राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (NCPCR) ने Twitter से शिकायत की और राहुल गांधी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद ट्विटर ने राहुल गांधी के विवादास्पद पोस्ट (Controversial Post) को हटा दिया  था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios