Asianet News Hindi

कोरोना से जंग में आगे आई न्यायपालिका, सुप्रीम कोर्ट के सभी 33 जजों ने PM फंड में दिए 50-50 हजार रु

कोरोना के मामले भारत में लगातर बढ़ते जा रहे हैं। वहीं, पूरा देश इस महामारी के वक्त एकजुट नजर आ रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद इस संकट की घड़ी में आम जनता से लेकर, सरकारी-प्राइवेट कर्मचारी, खिलाड़ी, अभिनेता और बिजनेसमैन खुलकर आर्थिक मदद कर रहे हैं।

Corona virus 33 judges in Supreme Court donated Rs 50,000 each in PM Cares Fund KPP
Author
New Delhi, First Published Apr 1, 2020, 7:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कोरोना के मामले भारत में लगातर बढ़ते जा रहे हैं। वहीं, पूरा देश इस महामारी के वक्त एकजुट नजर आ रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद इस संकट की घड़ी में आम जनता से लेकर, सरकारी-प्राइवेट कर्मचारी, खिलाड़ी, अभिनेता और बिजनेसमैन खुलकर आर्थिक मदद कर रहे हैं। इसी क्रम मे बुधवार को सुप्रीम कोर्ट के सभी जजों ने भी पीएम केयर्स फंड में आर्थिक मदद दी।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सुप्रीम कोर्ट के सभी 33 जजों ने पीएम केयर्स फंड में 50-50 हजार रुपए की आर्थिक मदद की। 

सुप्रीम कोर्ट के रिटायर जस्टिस ने दिए 51 लाख रुपए
इससे पहले सुप्रीम कोर्ट के रिटायर जस्टिस दीपक वर्मा ने पीएम केयर्स फंड में 51 लाख रुपए दिए। साथ ही उन्होंने कोरोना के खिलाफ प्रधानमंत्री मोदी के कार्यों की भी तारीफ की। 

देश की सामूहिक ताकत जीत दिलाएगी- पीएम मोदी
इससे पहले पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, कोरोना से लड़ने के लिए हर क्षेत्र के लोग सहयोग के लिए आगे आ रहे हैं। देश की यही वो सामूहिक ताकत है, जो इस लड़ाई में जीत दिलाएगी।  

पीएम केयर्स फंड का किया गठन
इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आर्थिक सहयोग देने के लिए पीएम केयर्स फंड का गठन किया था। इस फंड में अब तक तमाम अभिनेता, बिजनेसमैन, नेता और आमजन अपना सहयोग दे रहे हैं।   

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios