Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना वॉरियर्स: पलायन रुके, इसलिए माफ किया 50 किराएदारों का किराया, साथ में खाने का भी किया इंतजाम

दिल्ली, गुजरात और महाराष्ट्र से मजदूरों का पलायन रुकने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो लॉकडाउन का पूरा पालन हो सके, इसके लिए हर संभव मदद कर रहे हैं। ऐसा ही मामला नोएडा में सामने आया है।

corona virus outbreak a man has waived off the rent of his 50 tenants in noida KPP
Author
New Delhi, First Published Mar 30, 2020, 10:08 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नोएडा. दिल्ली, गुजरात और महाराष्ट्र के बड़े शहरों से मजदूरों का पलायन रुकने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो लॉकडाउन का पूरा पालन हो सके, इसके लिए हर संभव मदद कर रहे हैं। ऐसा ही मामला नोएडा में सामने आया है। यहां बरोला गांव के कुशल पाल ने 50 किराएदारों का किराया माफ कर दिया, जिससे उन्हें कोई परेशानी ना आए और वे गांव ना जाएं।

कुशल पाल ने बताया, उन्होंने अपने किरायदारों से गांव ना जाने की अपील की। साथ ही उन्होंने सभी 50 किराएदारों का किराया माफ कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने अपने किराएदारों, ड्राइवर, सिक्योरिटी गार्ड को आटा के पैकेट भी दिए।

हर कोई मदद के लिए आगे आए- कुशलपाल
कुशलपाल ने कहा, इस मुश्किल वक्त में हर किसी को मदद के लिए आगे आना चाहिए। मैंने 1.5 लाख रुपए का किराया माफ किया।  

सीएम केजरीवाल ने की थी अपील
लॉकडाउन के बाद से दिल्ली से बड़ी संख्या से लोग उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड, मध्यप्रदेश समेत तमाम राज्यों की ओर पलायन कर रहे हैं। रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों से अपील की थी कि वे यहीं रहें। उनके रहने और खाने की व्यवस्था दिल्ली में ही की गई है। साथ ही उन्होंने दिल्ली के किराएदारों से एक दो महीने के लिए किराया टालने की भी अपील की थी। साथ ही उन्होंने भरोसा दिलाया था कि कोई किराएदार अगर किराया नहीं दे पाता है तो वह सरकार देगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios