Asianet News Hindi

कर्मचारी संक्रमित, फिर भी हम 24x7 कर रहे हैं काम... Covaxin न मिलने की कुछ राज्यों के दावे पर भारत बायोटेक

वैक्सीन ना मिलने के राज्यों के दावों पर कोरोना वैक्‍सीन 'कोवैक्‍सीन' की निर्माता भारत बायोटेक ने हैरानी जताई है। कंपनी की को फाउंडर डॉ सुचित्रा एल्ला ने ट्वीट कर कहा कि उनकी कंपनी के कर्मचारी संक्रमित हैं, इसके बावजूद कंपनी देश के लिए 24x7 काम  कर रही है। उन्होंने कहा कि कंपनी इस महामारी में वैक्सीन के उत्पादन में कोई ढिलाई नहीं कर रहा है।

Covaxin dispatched 18 states disheartening to hear Some states complain says bharat biotech KPP
Author
New Delhi, First Published May 12, 2021, 5:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. वैक्सीन ना मिलने के राज्यों के दावों पर कोरोना वैक्‍सीन 'कोवैक्‍सीन' की निर्माता भारत बायोटेक ने हैरानी जताई है। कंपनी की को फाउंडर डॉ सुचित्रा एल्ला ने ट्वीट कर कहा कि उनकी कंपनी के कर्मचारी संक्रमित हैं, इसके बावजूद कंपनी देश के लिए 24x7 काम  कर रही है। उन्होंने कहा कि कंपनी इस महामारी में वैक्सीन के उत्पादन में कोई ढिलाई नहीं कर रहा है। 

इतना ही नहीं उन्होंने ट्वीट कर बताया कि कोवैक्सिन की आपूर्ति 18 राज्यों में की जा रही है। यह सुनकर हैरान हूं कि कुछ लोग हमारे इरादों पर सवाल उठा रहे हैं। हमारे 50 से ज्यादा कर्मचारी संक्रमित हैं। इसके बावजूद हम इस महामारी के दौरान 24x7  काम कर रहे हैं। 


इन राज्यों में हुई सप्लाई
उधर, भारत बायोटक ने भी ट्वीट कर बताया कि 1 मई से 18 राज्यों में सप्लाई की जा रही है। कंपनी की ओर से बताया गया कि आंध्र प्रदेश, असम, बिहार, छत्तीसगढ़, दिल्ली, गुजरात, हरियाणा, जम्मू और कश्मीर, झारखंड, कर्नाटक, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, ओडिशा, तमिलनाडु, त्रिपुरा, तेलंगाना, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल में वैक्सीन की आपूर्ति की जा रही है। कंपनी ने कहा, हमारे प्रयासों में कमी नहीं आएगी, हम अपने टीके की निरंतर आपूर्ति जारी रखेंगे।

केजरीवाल सरकार ने उठाए भारत बायोटेक पर सवाल
दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने आरोप लगाया है कि कोरोना वैक्‍सीन 'कोवैक्‍सिन' की निर्माता भारत बायोटेक ने दिल्‍ली को वैक्‍सीन सप्‍लाई करने से इनकार कर दिया है। दिल्‍ली के उप मुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को इस मामले में केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने इसे केंद्र का 'वैक्‍सीन कुप्रबंधन' बताया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios