Asianet News Hindi

Covid 19 से मिलने लगी राहतः 25 दिनों में सबसे कम पाॅजिटिव केस, कोरोना को मात देने वालों की संख्या भी बढ़ रही

यूपी, एमपी, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़ आदि राज्यों में कोविड के पाॅजिटिव केसों में कमी आई है। हालांकि, पिछले 24 घंटों में इन राज्यों में मौतों के आंकड़ों में वृद्धि देखी गई है।

Covid19 in India: updated status of positive cases, deaths and recovered patients details DHA
Author
New Delhi, First Published May 16, 2021, 9:44 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। देश में कोविड की तीव्रता कम होती दिख रही। पिछले 24 घंटें में कोरोना केसों में काफी कमी आई है। शनिवार को 3 लाख 10 हजार 580 कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिले। पिछले 25 दिनों में यह सबसे कम केस का रिकार्ड है। दूसरी राहत वाली बात यह कि कोरोना से ठीक होने वालों की संख्या में भी लगातार वृद्धि हो रही है। शनिवार को 3 लाख 62 हजार 367 लोगों ने कोविड को मात दिया। एक्टिव केस में भी कम आया है। इसमें करीब 55,931 केस की कमी दर्ज की गई है। 
हालांकि, मौतों का आंकड़ा 4 हजार से अधिक रहा। 24 घंटे में 4075 लोगों की मौत हुई। चार हजार से अधिक मौत के आंकड़े थोड़े परेशान करने वाले हैं। 

कोविड अपडेटः

सांसद का निधनः कोविड की वजह से महाराष्ट्र कांग्रेस के सीनियर लीडर व सांसद राजीव सातव का निधन हो गया है। पुणे के जहांगीर अस्पताल में भर्ती राजीव सातव 22 अप्रैल को पाॅजिटिव हुए थे। 
 

इन राज्यों में भी केस कम लेकिन मौतें अधिक

यूपी, एमपी, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़ आदि राज्यों में कोविड के पाॅजिटिव केसों में कमी आई है। हालांकि, पिछले 24 घंटों में इन राज्यों में मौतों के आंकड़ों में वृद्धि देखी गई है। 

Asianet News का विनम्र अनुरोधः आईए साथ मिलकर कोरोना को हराएं, जिंदगी को जिताएं... जब भी घर से बाहर निकलें माॅस्क जरूर पहनें, हाथों को सैनिटाइज करते रहें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। वैक्सीन लगवाएं। हमसब मिलकर कोरोना के खिलाफ जंग जीतेंगे और कोविड चेन को तोडेंगे। #ANCares #IndiaFightsCorona

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios