Asianet News HindiAsianet News Hindi

सोशल मीडिया पर अपनी मम्मी के लिए 50 साल का वर तलाश रही बेटी, रखी ये 3 शर्तें

'एक 50 साल का हैंडसम आदमी चाहिए जो मेरी मम्मी का दिल जीत सके' सोशल मीडिया पर इन दिनों यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। इसे अस्था वर्मा नाम की एक युवती ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है। इतना ही नहीं आस्था ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी मम्मी के साथ सेल्फी भी पोस्ट की है। 
 

Daughter looking 50 years old groom for her mother on social media, kept these 3 conditions
Author
New Delhi, First Published Nov 1, 2019, 2:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. 'एक 50 साल का हैंडसम आदमी चाहिए जो मेरी मम्मी का दिल जीत सके' सोशल मीडिया पर इन दिनों यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। इसे अस्था वर्मा नाम की एक युवती ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है। इतना ही नहीं आस्था ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी मम्मी के साथ सेल्फी भी पोस्ट की है। 

ये हैं तीन मुख्य शर्तें
आस्था ने वर के लिए तीन शर्ते रखी हैं, पहली कि शख्स शाकाहारी हो, दूसरी शराब न पीता हो और तीसरी वेल सेटल्ड हो। 

सोशल मीडिया पर हो रही सराहना
बीती रात किए इस ट्वीट पर रिट्वीट की मानों बाढ़ सी आ गई हो। अच्छी बात यह है कि लोगों ने इस पोस्ट को पॉसिटिव लिया है। कुछ लोगों ने आस्था की इस पहल की सराहना की, वहीं कुछ लोगों ने तो दूसरों से सिफारिशें तक कर डाली। 

अस्था की मां की तरह और भी लोग हैं
आस्था की इस पोस्ट के बाद सामने आया है कि सिर्फ उसकी मम्मी ही इस दौड़ में अकेली नहीं है, बल्की कई इस उम्र के लोग हैं जो अकेले अपना जिंदगी जी रहें हैं और एक जीवन साथी की तलाश में लगे हैं। 

'टिंडर पर भी कोशिश कर चुकी हैं'
कई लोगों ने आस्था से पूछा कि वह अपनी मां के लिए मेट्रीमोनियल साइट्स पर ट्राई क्यों नहीं करती? जिसके जवाब में आस्था वर्मा ने कहा कि उन्होंने ट्राई किया यहां तक की टिंडर पर भी कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

आस्था वर्मा की पोस्ट न सिर्फ दिल की बात है, बल्की एक निश्चित उम्र में प्यार पाने के बारे में बनी रूढ़ियों को भी तोड़ती है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios