Asianet News Hindi

लाल किले पर उपद्रव के आरोपी दीप सिद्धू को कोर्ट ने 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा, 1 लाख रु का था इनाम

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सोमवार रात को गणतंत्र दिवस के दिन ट्रैक्टर मार्च के दौरान हुई हिंसा का आरोपी दीप सिद्धू को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे मंगलवार को तीस हजारी कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने एक्टर दीप सिद्धू को 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। उसे पुलिस ने सोमवार रात 10.40 बजे करनाल बायपास से गिरफ्तार किया था।

Deep Sidhu an accused in 26th January violence case arrested kpn
Author
New Delhi, First Published Feb 9, 2021, 9:29 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सोमवार रात को गणतंत्र दिवस के दिन ट्रैक्टर मार्च के दौरान हुई हिंसा का आरोपी दीप सिद्धू को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे मंगलवार को तीस हजारी कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने एक्टर दीप सिद्धू को 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। उसे पुलिस ने सोमवार रात 10.40 बजे करनाल बायपास से गिरफ्तार किया था।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बताया कि दीप कैलिफोर्निया में रहने वाली एक महिला मित्र और एक्टर के संपर्क में था। वह वीडियो बनाता था और उसे भेजता था। महिला मित्र वीडियो को फेसबुक अकाउंट पर अपलोड करती थी।  

पुलिस ने 1 लाख रु का इनाम घोषित किया था

दिल्ली पुलिस ने सिद्धू को इस घटना का मास्टरमाइंड मानते हुए ऐलान किया है कि जो भी कोई उसके बारे में जानकारी देगा उसे 1 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा।

सोशल मीडिया पर एक्टिव था दीप सिद्धू

दिल्ली में उपद्रव मचाने के बाद दीप सिद्धू को पुलिस खोज रही थी और यह लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विदेश में बैठी किसी महिला मित्र से यह अपने वीडियो पोस्ट करवाता था, जिससे पुलिस इसे ट्रेस नहीं कर पा रही थी। एक वीडियो में दीप सिद्धू अपने खिलाफ बोलने वालों को धमकी दी थी। उसने कहा था कि वह हरियाणा में बैठा हुआ है। समय आने पर सबको देख लेगा।

एक वकील, अभिनेता या फिर उपद्रवी

दीप सिद्धू अभिनेता हैं, जो पंजाबी फिल्मों में काम करता है। दीप ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत पंजाबी फिल्म रमता जोगी से की। 1984 में मुक्तसर में जन्में दीप पंजाबी परिवार से है। इसने हेमंत त्रिवेदी, रोहित गांधी और अन्य डिजाइनरों के लिए मुंबई में रैंप वॉक किया।दीप ने कानून की पढ़ाई की है। उसने एक वकील के रूप में प्रैक्टिस भी की। उसका पहला प्लेसमेंट सहारा इंडिया परिवर में एक कानूनी सलाहकार के रूप में हुआ। फिर ब्रिटिश लॉ फर्म के साथ काम किया। वह साढ़े तीन साल तक बालाजी टेलीफिल्म्स में लीगल हेड रहा। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios