Asianet News Hindi

उस whatsapp चैट की पूरी कहानी, जिसमें दीपिका ने पूछा था, माल है क्या?, इसी की वजह से बुरी तरह फंस सकती हैं

बॉलीवुड में ड्रग की जांच कर रही एनसीबी शनिवार को दीपिका पादुकोण से पूछताछ करेगी। इस बीच KWAN टैलेंट एजेंसी के प्रमुख अधिकारी और दीपिका पादुकोण के बीच व्हाट्सएप ग्रुप में हुई एक और चैट का खुलासा हुआ है। KWAN टैलेंट एजेंसी की मैनेजर जया साहा, दीपिका पादुकोण, करिश्मा प्रकाश और KWAN के सह-संस्थापक अनिर्बान दास ब्लाह और विजय सुब्रमण्यम ने व्हाट्सएप ग्रुप को  अक्टूबर 2017 में बनाया। इसपर ड्रग्स को लेकर कई बातचीत हुई।
 

Deepika Padukona full story of whatsapp chat of the year 2017 kpn
Author
New Delhi, First Published Sep 25, 2020, 6:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड में ड्रग की जांच कर रही एनसीबी शनिवार को दीपिका पादुकोण से पूछताछ करेगी। इस बीच रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क ने  KWAN टैलेंट एजेंसी के प्रमुख अधिकारी और दीपिका पादुकोण के बीच व्हाट्सएप ग्रुप में हुई एक और चैट का खुलासा किया है। KWAN टैलेंट एजेंसी की मैनेजर जया साहा, दीपिका पादुकोण, करिश्मा प्रकाश और KWAN के सह-संस्थापक अनिर्बान दास ब्लाह और विजय सुब्रमण्यम ने व्हाट्सएप ग्रुप को  अक्टूबर 2017 में बनाया। इसपर ड्रग्स को लेकर कई बातचीत हुई।

ड्रग्स को लेकर टैलेंट एजेंसी थी एक्टिव
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चैट से पता चलता है कि टैलेंट एजेंसी खुद ड्रग्स की खरीद में काफी एक्टिव थी। रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क द्वारा एक्सेस किए गए व्हाट्सएप चैट में दीपिका पादुकोण डिक्कस कर रही हैं। दीपिका की चैट पर जया साहा और अन्यू दूसरे लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में इस चैट में दीपिका प्री ड्रिंग पर चर्चा करती हैं, लेकिन कुछ समय बाद यह बातचीत माल एंगल पर चली जाती है। यह वही चैट थी जो पब्लिक डोमेन में आ गई थी। इसी चैट में दीपिका ने माल का जिक्र किया था। इस चैट के बाद दीपिका अपने घर पर एक पार्टी रखती हैं। 

सुशांत से शुरू हुई जांच दीपिका तक कैसे पहुंची?
14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव मिला। मुंबई पुलिस की जांच पर सुशांत के पिता सहित कई लोगों ने आपत्ति जताई। मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा और सीबीआई जांच का आदेश दिया गया। सीबीआई के अलावा एनसीबी और ईडी भी जांच में शामिल हो गई। सुशांत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने पूछताछ के बाद 8 सितंबर को रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तार कर लिया। रिया की टैलेंट मैनेजर जया साहा से कई बार पूछताछ हुई। जया साहा के व्हाट्सएप चैट खंगाले गए। 

D और K नामों से होती थी चैट
जया साहा की जो चैट सामने आई है उसमें D और K नाम के लोगों से उन्होंने बात की है। माना जा रहा है कि यहां D का मतलब दीपिका पादुकोण और K का मतलब करिश्मा प्रकाश है। करिश्मा प्रकाश दीपिका की टैलेंट मैनेजर हैं। एनसीबी ने करिश्मा प्रकाश की व्हाट्सएप चैट खंगाली, जिसमें खुलासा हुआ कि करिश्मा प्रकाश और दीपिका पादुकोण के बीच साल 2017 में ड्रग को लेकर बातचीत हुई। चैट में दीपिका ने पूछा था 'क्या तुम्हारे पास माल है? इसी के बाद दीपिका का नाम सामने आया।

श्रद्धा, सारा, रकुल का नाम कैसे सामने आया?
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ड्रग्स केस में पहले से गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती ने श्रद्धा, सारा, रकुल और फैशन डिजाइनर सिमोन समेत बॉलीवुड के 25 सेलेब्रिटीज के नाम एनसीबी को बताए थे। इस वजह से श्रद्धा, सारा, रकुल प्रीत सिंह को भी एनसीबी ने समन भेजा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios