Asianet News HindiAsianet News Hindi

दीपिका पादुकोण तक पहुंची बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन की जांच, वायरल हो रहा ये व्हाट्सएप चैट

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की जांच अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण तक पहुंच गई है। इससे पहले श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान के नाम भी इस जांच में कथित तौर पर सामने आए हैं। 

Deepika Padukone reaches Bollywood drugs connection investigation WhatsApp chat going viral kpl
Author
Mumbai, First Published Sep 22, 2020, 5:24 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की जांच अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण तक पहुंच गई है। इससे पहले श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान के नाम भी इस जांच में कथित तौर पर सामने आए हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से चार घंटे तक पूछताछ की, जिसके बाद कई न्यूज चैनल्स एनसीबी सूत्रों के हवाले से वॉट्सऐप चैट चलाने लगे।

इस चैट में D, K से 'माल' यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं। टाइम्स नाउ ने दावा किया कि D दीपिका हैं  और K करिश्मा हैं, जो क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी है। क्वॉन कंपनी का कई बड़े बॉलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेसेस से कॉन्ट्रैक्ट रहा है, जिसमें दीपिका का नाम भी शामिल है। नए चैट्स आने के बाद बताया जा रहा है कि दीपिक पादुकोण को भी जल्द ही एनसीबी की ओर से पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा। चैट की डीटेल्स यहां आप नीचे पढ़ सकते हैं।

D to K: क्या तुम्हारे पास माल है?

K reply: है, लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।

K writes: अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं।

D writes: हां, प्लीज।

K writes: अमित के पास है, वो रखता है।

D writes: Hash ना?

D writes: गांजा नहीं।

K writes: कोको के पास तुम कब आ रही हो।

D writes: साढ़े 11 से 12 के बीच।

जया की वॉट्सऐप चैट में इससे पहले श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया था और वह सीबीडी ऑयल मांगती हुई दिखी थीं। एनसीबी की जांच में जया के मोबाइल डाटा को रिट्रीव किया गया है। 'आज तक' चैनल के मुताबिक श्रद्धा से चैट में जया कहती हैं- जब तुम नीचे आ जाओ तो कॉल करो, मैं नीचे आऊंगी और तुम्हे दे दूंगीं। इसके बाद जया कहती है- हेलो, मैं आज सीबीडी ऑयल भेज रही हूं। इस पर श्रद्धा कपूर कहती हैं- हाय थैंक यू। जया स्माइल में जवाब देती हैं। इसके बाद श्रद्धा कहती हैं सुनो,  मैं फिर भी SLB से मिलना चाहती हूं। 

कंगना ने कसा तंज, लिखा- 'माल है क्या'
जया साहा से सोमवार को एनसीबी की टीम ने दोपहर दो बजे से शाम सवा छह बजे तक पूछताछ की। NCB के डिप्टी डायरेक्टर के पी एस मल्होत्रा ने कहा कि जया से मंगलवार को भी पूछताछ की जाएगी। एनसीबी ने जया और सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को 16 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन एसआईटी के एक सदस्य के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से दोनों से पूछताछ टाल दी गई थी। श्रुति को कल पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios