Asianet News HindiAsianet News Hindi

अरविंद केजरीवाल डिनर करने जा रहे थे ऑटो ड्राइवर के घर, पुलिस ने रोका तो दिखाया सीएम का रौब

गुजरात में आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल एक बार फिर सुर्खियों में है। एक ऑटो ड्राइवर के घर डिनर करने जा रहे केजरीवाल को पुलिस द्वारा रोकने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। उधर, सोशल मीडिया पर केजरीवाल के विरोधी उनके ही पूर्व के बयानों को लेकर उनको ट्रोल कर रहे हैं।

Delhi CM Arving Kejriwal stopped in Ahmedabad by Gujarat Police while travelling with auto for dinner at Auto driver house, DVG
Author
First Published Sep 12, 2022, 9:58 PM IST

अहमदाबाद। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सोमवार को पुलिस ने अहमदाबाद में एक ऑटो रिक्शा चालक के घर जाने से रोक दिया। सुरक्षा का हवाला देते हुए गुजरात पुलिस ने केजरीवाल को ड्राइवर के घर रात के खाने के लिए नहीं जाने के लिए कुछ समय के लिए रोका था। हालांकि, केजरीवाल के सुरक्षा से साफ इनकार करने और पुलिस को फटकार लगाने के बाद उनको जाने दिया गया। 
आप का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी समर्थकों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। केजरीवाल के इस व्यवहार को स्टंट करार दिया जा रहा है। एक यूजर ने पंजाब सरकार की एडवाइजरी पोस्ट करते हुए कहा कि गुजरात में सुरक्षा नहीं चाहिए तो केजरीवाल का पंजाब में सुरक्षा पाने वालों की लिस्ट में सबसे ऊपर नाम क्यों है।

एक यूजर ने लिखा है कि कुछ दिन पहले ही केजरीवाल कह रहे थे कि गुजरात में उनकी जान को खतरा है और अब कह रहे सुरक्षा की जरुरत हैं। उनकी वजह से सबसे अधिक परेशान गुजरात पुलिस हो रही है। 

एक यूजर ने केजरीवाल का पुराना वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री अगर मुझे सुरक्षा उपलब्ध नहीं करा सकते तो उनको इस्तीफा दे देना चाहिए। और अब सुरक्षा नहीं चाहिए...

यह है पूरी घटना

अरविंद केजरीवाल, गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं। इस साल के अंत में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं। सोमवार को आप नेता एक ऑटो रिक्शा चालक के घर डिनर करने जा रहे थे। ऑटो में जाते वक्त पुलिस ने आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को जाने से रोका। गुजरात पुलिस ने ऑटो रिक्शा में जाने से सुरक्षा का हवाला देते हुए रोक दिया। इस पर पुलिस व केजरीवाल में काफी बहस हुई। हालांकि, अरविंद केजरीवाल ने पुलिस को फटकार लगाई। इसके बाद पुलिस ने जाने दिया था। और इसके बाद वह ऑटो चालक के घर पहुंचे।  

एक जनसभा के दौरान 

गुजरात यात्रा पर पहुंचे अरविंद केजरीवाल सोमवार को ऑटो चालकों की एक रैली को अहमदाबाद में संबोधित कर रहे थे। उसी जनसभा में शहर के घाटलोदिया के विक्रम दंतानी नामक ऑटो रिक्शा चालक ने केजरीवाल को अपने घर डिनर पर आमंत्रित किया। दंतानी ने भरी सभा में केजरीवाल से पूछा कि मैं आपका प्रशंसक हूं। सोशल मीडिया पर मैंने जो वीडियो देखा, उसमें आप पंजाब में एक ऑटो चालक के घर खाना खाने गए थे। तो, क्या आप मेरे घर रात के खाने के लिए आएंगे? दिल्ली के मुख्यमंत्री ने निमंत्रण को तुरंत स्वीकार करते हुए कहा कि पंजाब और गुजरात के ऑटोवाले मुझसे प्यार करते हैं। फिर केजरीवाल ने रिक्शाचालक से अनुरोध किया कि वह एक शर्त पर खाने आएंगे अगर वह होटल से उनको ऑटो से लेकर चले।

यह भी पढ़ें:

कर्तव्यपथ पर महुआ मोइत्रा का तंज, बीजेपी प्रमुख अब कर्तव्यधारी एक्सप्रेस से जाकर कर्तव्यभोग खाएंगे

भारत-पाकिस्तान बंटवारे में जुदा हुए भाई-बहन 75 साल बाद मिले करतारपुर साहिब में...

दुनिया में 2668 अरबपतियों के बारे में कितना जानते हैं आप, ये है टॉप 15 सबसे अमीर, अमेरिका-चीन का दबदबा बरकरार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios