Asianet News Hindi

भारत में घुटन होती है...मुनव्वर राणा की बेटी की इस बात पर भाजपा सांसद ने कहा, पाकिस्तान जा सकती हैं

सीएए के विरोध प्रदर्शन के बीच मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया राणा को भाजपा सांसद ने पाकिस्तान जाने की सलाह दी है। अलीगढ़ के भाजपा सांसद सतीश गौतम ने कहा कि देश में सबको अपनी बात रखने की आजादी है।  

delhi election BJP MP told Munawar Rana daughter Sumaiya that she can go to Pakistan kpn
Author
New Delhi, First Published Feb 10, 2020, 1:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. सीएए के विरोध प्रदर्शन के बीच मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया राणा को भाजपा सांसद ने पाकिस्तान जाने की सलाह दी है। अलीगढ़ के भाजपा सांसद सतीश गौतम ने कहा कि देश में सबको अपनी बात रखने की आजादी है। लेकिन अगर किसी को यहां घुटन हो रही है तो वह पाकिस्तान जाने के लिए आजाद है। सुमैया राणा ने कहा था कि देश में घुटन महसूस होन रही है।

अलीगढ़ में सुमैया राणा ने दिया था बयान 
8 फरवरी को सुनैया राणा अलीगढ़ में थीं। उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के गेट पर सभा की। नागरिकता कानून के खिलाफ बोलते हुए कहा, भारत में ऐसे हालात बना दिए गए हैं कि घुटन होती है। इसी बात पर भाजपा सांसद ने पाकिस्तान जाने की सलाह दी। 

मुनव्वर राणा की दो बेटियां हैं
नागरिकता कानून के खिलाफ शाहीन बाग के अलावा लखनऊ के घंटाघर में भी प्रदर्शन हो रहा है। मुनव्वर राणा की दो बेटियां सुमैया और फौजिया हैं। सीएए विरोध प्रदर्शन के आरोप में लखनऊ पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा पहले ही दर्ज कर दिया है। आरोप है कि  दोनों बहनों ने धारा 144 तोड़ी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios