Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में गैंगवॉरः गैंगस्टर को सरेआम गोलियों से छलनी किया, वकील की ड्रेस में आए 2 शूटर ढेर

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट परिसर (Rohini Court) में शुक्रवार को पेशी पर पहुंचे गैंगस्टर जीतेंद्र गोगी को 2 शूटरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करके मौत के घाट उतार दिया। वकील की ड्रेस में आए दोनों शूटरों को पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में मार गिराया।

Delhi Gangwar in Rohini Court, 4 killed including gangster
Author
New Delhi, First Published Sep 24, 2021, 2:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दिल्ली.  रोहिणी कोर्ट परिसर(Rohini Court)में शुक्रवार को गैंगवॉर का मामला सामने आया है। शुक्रवार को पेशी पर पहुंचे गैंगस्टर जीतेंद्र गोगी को 2 शूटरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करके मौत के घाट उतार दिया। वकील की ड्रेस में आए दोनों शूटरों को पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में मार गिराया। गोगी को मारने के लिए पहले से ही दोनों शूटर मौजूद थे। कोर्ट के अंदर दोनों ने गैंगेस्टर पर फायरिंग कर दी। गैंगवॉर में गैंगस्टर और दोनों शूटर की मौत हो गई। फायरिंग में  एक महिला के घायल होने की खबर है। शूटर्स की पहचान मॉरिस और राहुल के तौर पर हुई है।

यह भी पढ़ें-बेरहम बाप: पत्नी से हुआ झगड़ा तो 4 साल के बच्चे को पटक-पटक कर मार डाला, खौफनाक Video आया सामने

शूटरों ने ताबड़तोड़ की फायरिंग
जानकारी के अनुसार, रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर जीतेंद्र गोगी की पेशी होनी थी। उस समय एडिशनल सेशन जज गगनदीप कोर्ट में सुनवाई के लिए मौजूद थे। बताया जाता है शूटर पहले से ही कोर्ट में पहुंच गए थे। जैसे ही गोगी पेशी के लिए अंदर जाता है, शूटर उसपर फायरिंग शुरू हो गई। घटना के वक्त कोर्ट परिसर में बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद था। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों शूटर भी मारे गए।

यह भी पढ़ें-Assam Clash: हिंसक झड़प के बाद twitter पर भड़काने वालीं पोस्ट, शरजील उस्मानी ने किए कई कमेंट्स

2 साल पहले ही गैंगस्टर को पकड़ा गया था
गैंगस्टर गोगी को 2 साल पहले ही अरेस्ट किया गया था। उसे स्पेशल सेल ने गुरुगाम से पकड़ा था। फायरिंग कोर्ट नंबर-206 के बाहर हुई। इस गैंगवॉर के पीछे कुख्यात टिल्लू गिरोह का हाथ बताया जा रहा है।टिल्लू से जीतेंद्र की पुरानी दुश्मनी थी। 2018 में दिल्ली के बुराड़ी में भी दोनों गैंगस्टर के बीच गैंगवार हुआ था। इसमें 3 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 5 लोग घायल हुए थे। बताया जाता है कि तब टिल्लू के गैंग पर गोगी ने हमला किया था।

यह भी पढ़ें-CBI का बड़ा खुलासा: धनबाद में जज का एक्सीडेंट नहीं; ऑटो से टक्कर मारकर Murder हुआ था

कौन था ये गोगी गैंगस्टर?
जीतेंद्र गोगी एक कुख्यात गैंगस्टर था। उसके गिरोह में 2-4 नहीं, पूरे 50 अपराधियों की टीम थी। गोगी ने अपराधों के जरिये बेहिसाब सम्पत्ति बनाई थी। वर्ष, 2020 में गोगी के साथ एक अन्य गैंगस्टर कुलदीप फज्जा भी पकड़ा गया था। लेकिन फज्जा 25 मार्च को पुलिस की कस्टडी से भाग गया था। हालांकि जीटीबी अस्पताल में उसका एनकाउंटर हो गया था।

Delhi Gangwar in Rohini Court, 4 killed including gangster

वकील के भेष में घुसे थे शूटर
गोगी को मारने पहुंचे दोनों शूटर वकील के भेष में कोर्ट में घुसे थे। गोगी जैसे ही पेशी के लिए कोर्ट रूम में दाखिल हुआ; गैंगस्टर ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोगी की मौके पर ही मौत हो गई। गैंगवॉर के बाद दिल्ली के सभी कोर्ट परिसरों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

देखें घटना का पूरा वीडियो

"

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios