Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोलकाता : ड्यूटी के दौरान संक्रमित हुईं डिप्टी मजिस्ट्रेट, हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती, 24 घंटे में मौत

कोरोना संक्रमण की वजह से पश्चिम बंगाल में एक डिप्टी मजिस्ट्रेट की मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने कहा, हुगली जिले के चंदननगर में पदस्थ देवदत्त रे 33 साल की थी। 2010 बैच की अधिकारी को इलाज के लिए एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

Deputy magistrate in Bengal dies of COVID-19 kpn
Author
New Delhi, First Published Jul 13, 2020, 6:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. कोरोना संक्रमण की वजह से पश्चिम बंगाल में एक डिप्टी मजिस्ट्रेट की मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने कहा, हुगली जिले के चंदननगर में पदस्थ देवदत्त रे 33 साल की थी। 2010 बैच की अधिकारी को इलाज के लिए एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

कोरोना वॉरियर थीं देवदत्त रे
देवदत्त रे कोरोना महामारी में लगातार ड्यूटी पर लगी रहीं। फिर कोरोना प्रभावित होने पर उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी। उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। 

रविवार को हॉस्पिटल में हुई भर्ती
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले हफ्ते डिप्टी मजिस्ट्रेट को कोरोना संक्रमित पाया गया। इसके बाद उन्हें होम आइसोलेट किया गया। तबीयत खराब हुई तो रविवार को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही है। 24 घंटे के अंदर उन्होंने दम तोड़ दिया।

Deputy magistrate in Bengal dies of COVID-19 kpn

पश्चिम बंगाल में कोरोना के केस 30 हजार से पार
पश्चिम बंगाल में कुल संक्रमितों की संख्या 30013 हो गई है जिनमें 10500 एक्टिव केस है। हालांकि एक्टिव केसों की तुलना में ठीक होने वाले रोगियों की संख्या 18581 है।

देश में 24 घंटे में कोरोना के 29 हजार केस
देश में 24 घंटे में 29 हजार के करीब कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए हैं। देश में संक्रमितों की संख्या अब 9 लाख के करीब पहुंच गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में अब तक 8 लाख 78 हजार 254 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से 23,174 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 5 लाख 53 हजार लोग ठीक भी हुए हैं। पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 28 हजार 701 नए मामले सामने आए और 500 मौतें हुईं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios