Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिल्ली: डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया हॉस्पिटल से डिस्चार्ज, प्लेटलेट्स कम होने पर कराए गए थे भर्ती

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को मैक्स अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने उन्हें एक हफ्ते तक आराम करने की सलाह दी है।

Discharge from Delhi Deputy CM Manish Sisodia Max Hospital kpn
Author
New Delhi, First Published Sep 29, 2020, 7:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को मैक्स अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने उन्हें एक हफ्ते तक आराम करने की सलाह दी है।

डिप्टी सीएम कार्यालय के मुताबिक, कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को मैक्स अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। 

ब्लड प्लेटलेट्स कम होने से कराया गया था भर्ती
मनीष सिसोदिया ने 14 सितंबर को होम आइसोलेशन में रखा गया था। उन्हें 23 सितंबर को लोक नायक जय प्रकाश नारायण (एलएनजेपी) अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। एक दिन बाद उन्हें डेंगू हो गया था। 

सिसोदिया का ब्लड प्लेटप्लेट काउंट गिरने की वजह से 24 सितंबर को दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया।

देश में कोरोना की स्थिति
कंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के सचिव राजेश भूषण ने बताया, देश में कोरोना से ठीक होने वालों की संख्या 51 लाख के पार हो गई है जो कि विश्व में सबसे अधिक है। अब तक 7 करोड़ 30 लाख से ज्यादा टेस्ट हो चुके हैं। पिछले हफ्ते 7 दिनों में लगभग 77 लाख 80 हजार टेस्ट हुए।

इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च की दूसरी सीरो सर्वे रिपोर्ट से पता चलता है कि अभी भी काफी आबादी  COVID19 की चपेट में है तो इसलिए हमें पूरी सावधानी बरतनी चाहिए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios