Asianet News HindiAsianet News Hindi

गुजरात में भाजपा कार्यकर्ताओं से बोले केजरीवाल- BJP नहीं छोड़ें, अंदर रहकर AAP के लिए करें काम

आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के राजकोट में बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि आप भाजपा में रहें, लेकिन आप के लिए काम करें। हम बीजेपी के नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल नहीं करना चाहते।

Do not quit BJP but work for AAP internally Arvind Kejriwal tells Gujarat BJP workers vva
Author
First Published Sep 3, 2022, 3:34 PM IST

राजकोट। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने गुजरात में भाजपा कार्यकर्ताओं को पार्टी से बगावत करने के लिए कहा है। केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आपलोग भाजपा नहीं छोड़ें, अंदर रहकर आप (AAP) के लिए काम करें। केजरीवाल ने शनिवार को गुजरात भाजपा के कार्यकर्ताओं से कहा कि वे भाजपा में रहकर आप के लिए काम करें। उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता भाजपा से पैसे लेना जारी रख सकते हैं, लेकिन उन्हें अंदर रहकर आप के लिए काम करना चाहिए। 

राजकोट में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए केजरीवाल ने कहा, "हम बीजेपी के नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल नहीं करना चाहते। बीजेपी अपने नेताओं के साथ चुनाव लड़े। बीजेपी के पन्ना प्रमुख, गांव, बूथ और तालुका स्तर के कार्यकर्ता हमारे अभियान में शामिल हो रहे हैं। मैं बीजेपी के कार्यकर्ताओं से पूछना चाहता हूं कि आप इतने सालों से बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं। पार्टी ने आपको इसके बदले क्या दिया है?"

बीजेपी से पैसा लेकर आप के लिए करें काम
केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं और उनके परिवार के लिए मुफ्त शिक्षा, स्वास्थ्य और बिजली नहीं दे रही है, लेकिन आप सत्ता में आई तो उन्हें ये सुविधाएं मिलेंगी। उन्होंने कहा, "बीजेपी कार्यकर्ता अपनी पार्टी में रह सकते हैं, लेकिन काम आप के लिए करें। इनमें से बहुतों को बीजेपी से पैसा मिलता है। इसलिए वे उनसे पैसा लें, लेकिन काम हमारे लिए करें। हमारे पास कार्यकर्ताओं को देने के लिए पैसे नहीं हैं।"

यह भी पढ़ें- नीतीश कुमार के जदयू को मणिपुर में लगा झटका, 6 में से 5 विधायकों ने तीर छोड़ थाम लिया कमल

केजरीवाल ने कहा, "जब हम सरकार बनाएंगे तब मुफ्त बिजली देंगे। आपको मुफ्त 24 घंटे बिजली मिलेगी। बच्चों के लिए अच्छे स्कूल बनाए जाएंगे, उन्हें मुफ्त शिक्षा मिलेगी। आपके परिवार के लोगों को मुफ्त और अच्छी स्वास्थ्य सुविधा मिलेगी। महिलाओं को एक हजार रुपए का भत्ता मिलेगा।" भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए केजरीवाल ने कहा कि 27 साल के शासन के बाद भाजपा में बने रहने और फिर से अपनी जीत सुनिश्चित करने का कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा, "मैं सभी भाजपा कार्यकर्ताओं से कहना चाहता हूं कि वहां रहें, लेकिन आप के लिए काम करें। आप स्मार्ट हैं, आप के लिए अंदर से काम करें।"

यह भी पढ़ें- असम में यूपी-MP से बड़ी बुलडोजर क्रांति: अवैध मदरसों के बाद सोनितपुर में 330 एकड़ सरकारी जमीन से अतिक्रमण साफ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios