Asianet News Hindi

3 युवकों के अपहरण के मामले में TDP की पूर्व मंत्री गिरफ्तार, 200 करोड़ रु की भूमि को लेकर है विवाद

तेलंगाना में अपहरण का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि पड़ोसी राज्‍य आंध्र प्रदेश में तेदेपा नेता और पूर्व मंत्री ने कथित तौर पर 200 करोड़ रुपए की विवादित जमीन के लिए तीन लोगों का अपहरण कराया। इस मामले में हैदराबाद पुलिस ने पूर्व मंत्री भूमा अखिला प्रिया को गिरफ्तार कर लिया है। 

Ex TDP Minister Arrested For Allegedly Kidnapping 3 Men Over Land Dispute KPP
Author
Hyderabad, First Published Jan 6, 2021, 7:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हैदराबाद . तेलंगाना में अपहरण का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि पड़ोसी राज्‍य आंध्र प्रदेश में तेदेपा नेता और पूर्व मंत्री ने कथित तौर पर 200 करोड़ रुपए की विवादित जमीन के लिए तीन लोगों का अपहरण कराया। इस मामले में हैदराबाद पुलिस ने पूर्व मंत्री भूमा अखिला प्रिया को गिरफ्तार कर लिया है। अपहरण पीड़ितों में पूर्व हॉकी खिलाड़ी प्रवीण राव भी शामिल हैं। वहीं, इस मामले में अखिला प्रिया के पति भार्गव राम और एवी सुब्‍बारेड्डी को भी आरोपी बनाया गया है। 

बताया जा रहा है कि मामला भूमि विवाद का है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, करीब 15 लोग खुद को आयकर और पुलिस अधिकारी बताते हुए घर में घुस गए और तलाशी वारंट भी दिखाया। इसके बाद उन्होंने परिवार के सदस्यों को एक घंटे से ज्यादा समय तक एक कमरे में बंद रखा और उनके मोबाइल तथा लैपटॉप भी जमा करा लिए। इसके बाद प्रवीण और उनके दो भाइयों को एक फॉर्म हाउस ले गए। 

पुलिस ने कराया मुक्त
पुलिस ने  अपहृत किए गए एक पूर्व खिलाड़ी और उनके दो भाइयों को बुधवार मुक्त करा लिया गया। पुलिस के मुताबिक, अपहरण कर्ता खुद को इनकम टैक्स के अधिकारी बता रहे थे। वे तीनों भाइयों को दूसरी जगह पर बंधक बना कर ले गए। वहीं, जब घरवालों को शक हुआ तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। 

अपहृत युवकों ने बताया कि उन पर किसी खाली कागज पर हस्ताक्षर करने के लिए दबाव डाला जा रहा था। पुलिस के मुताबिक,  भूमा अखिला प्रिया और इन भाइयों के बीच 200 करोड़ की 50 एकड़ जमीन को लेकर विवाद है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios