Asianet News HindiAsianet News Hindi

वित्त मंत्री ने कहा, उद्यमी बिना चिंता करें व्यापार, राहुल चोर-चोर करने में माहिर हैं, जनता दे चुकी है जवाब

निर्मला सीतारमण का यह बयान तब आया, जब एक दिन पहले आरबीआई ने सरकार को 1.76 लाख करोड़ रुपए देने का फैसला किया। सीतारमण ने कहा, "इस देश के छोटे, मध्यम, सूक्ष्म, नैनो या बड़े उद्यमी जो भी हों, हम चाहते हैं कि वे अपने व्यवसाय को बिना किसी चिंता के आगे बढ़ाएं।" उन्होंने कहा कि टैक्स कलेक्शन का टारगेट पाया जा सकता है। 
 

Finance Minister Nirmala Sitharaman addresses the media in Delhi
Author
New Delhi, First Published Aug 27, 2019, 6:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को नई दिल्ली में एक मीडिया ब्रीफिंग में कहा, "हम चाहते हैं कि उद्यमी बिना किसी चिंता के व्यापार करें।" निर्मला सीतारमण का यह बयान तब आया, जब एक दिन पहले आरबीआई ने सरकार को 1.76 लाख करोड़ रुपए देने का फैसला किया। सीतारमण ने कहा, "इस देश के छोटे, मध्यम, सूक्ष्म, नैनो या बड़े उद्यमी जो भी हों, हम चाहते हैं कि वे अपने व्यवसाय को बिना किसी चिंता के आगे बढ़ाएं।" उन्होंने कहा कि टैक्स कलेक्शन का टारगेट पाया जा सकता है।

राहुल गांधी को दिया जवाब

- सीतारमण ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के आरबीआई लूट वाले बयान पर कहा, "मैं राहुल गांधी की कही गई बातों को ज्यादा महत्व नहीं देना चाहती। जब भी राहुल गांधी 'चोर, चोरी' जैसी चीजें उठाते हैं, तो एक बात मेरे दिमाग में आती है। उनके 'चोर, चोरी,' का जवाब जनता ने दे दिया। अब उन्हीं शब्दों को दोबारा इस्तेमाल करने का क्या मतलब है?" 

- आर्थिक संकट से निपटने के लिए आरबीआई ने सरकार को 1.76 लाख करोड़ रुपए देने का फैसला किया है। इसपर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट किया, प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री को नहीं पता कि कैसे आर्थिक आपदा से निपटा जाए। आरबीआई से चोरी करने से काम नहीं चलेगा। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios