Asianet News HindiAsianet News Hindi

सोते-सोते चली गई 3 दर्जन से ज्यादा लोगों की जान, डेथ चेंबर बनी दिल्ली की तीन मंजिला इमारत

नई दिल्ली के झांसी रोड पर बेकरी में लगी भीषण आग की घटना में अब तक 43 से ज्यादा लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। वहीं 56 से ज्यादा लोगों को अब तक बचाया जा चुका है। आग लगने के कारण का अभी पता नहीं लग सका है। 

Fire in Delhi grain market many people were killed, some people were rescued kps
Author
New Delhi, First Published Dec 8, 2019, 10:33 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रानी झांसी रोड पर बेकरी में लगी भीषण आग की घटना में अब तक 43 से ज्यादा लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है, जबकि कई लोग गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं 56 से ज्यादा लोगों को अब तक बचाया जा चुका है।  इस घटना के बाद से इलाके में काफी हड़कंप मच गया और रेस्क्यू ऑपरेशन अभी जारी है। घटना को लेकर फायर ऑफिसर का कहना है कि यह दिल्ली का सबसे बड़ा रेस्क्यू ऑपरेशन है। दिल्ली फायर सर्विस के चीफ फायर ऑफिसर अतुल गर्ग ने बताया, 'कई लोगों का रेस्क्यू किया गया है। ज्यादातार लोग दम घुटने की वजह से प्रभावित हुए।  मेरी जानकारी में ये दिल्ली का सबसे बड़ा रेस्क्यू ऑपरेशन है। 

सो रहे थे सभी लोग

रविवार की तड़के सुबह 5 बजे लगी आग की भयावहता का अंदाजा किसी को नहीं था। जिसका नतीजा है कि तीन मंजिला इमारत में सो रहे सभी लोग आग में घिर गए। जिसके कारण अब तक 43 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, इस घटना में 59 से अधिक लोगों को रेस्क्यू किया गया है। जहां सभी को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। बताया जा रहा कि सांस न ले पाने के वजह से सभी लोगों की मौत हो गई है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios