पटना. बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर बड़ा आरोप लगाया है। सुशील मोदी ने खुलासा किया है कि रांची जेल में सजा काट रहे लालू प्रसाद लगातार मोबाइल फोन के जरिए एनडीए विधायकों से संपर्क साध रहे हैं और उन्हें महागठबंधन में शामिल करने की कोशिश कर रहे हैं। लालू फिलहाल रिम्स अस्पताल के केली बंगले में रह रहे हैं।

पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने आरोप लगाया है कि लालू मोबाइल नंबर 805121 6302 के माध्यम से एनडीए विधायकों को महागठबंधन में शामिल होने के बदले मंत्री बनाने का प्रलोभन दे रहे हैं। ट्वीट पर यह खुलासा करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि जब उन्होंने इस मोबाइल नंबर पर फोन लगाया तो खुद लालू प्रसाद ने फोन उठाया। इसके बाद सुशील मोदी ने लालू से फोन पर कहा कि वह जेल के अंदर बैठकर एनडीए को तोड़ने की घिनौनी साजिश पर बजाएं क्योंकि वह इसमें सफल नहीं होंगे।

 

बुधवार को होना है स्पीकर का चुनाव 
सुशील मोदी का यह खुलासा बेहद सनसनीखेज है क्योंकि बुधवार को बिहार विधानसभा के स्पीकर का चुनाव होना है। एनडीए खेमे से बीजेपी विधायक विजय कुमार सिन्हा और महागठबंधन के तरफ से आरजेडी विधायक अवध बिहारी सिंह स्पीकर पद के लिए मैदान में हैं। इस बात की पूरी संभावना है कि बुधवार को विधानसभा स्पीकर पद के लिए चुनाव निश्चित है और ऐसे में लालू प्रसाद के तरफ से एनडीए विधायकों को तोड़ने की साजिश का आरोप बेहद गंभीर है।