Asianet News HindiAsianet News Hindi

अधिकारियों पर बिफरे गडकरी, बोले - 'काम करो नहीं तो लोग धुलाई करेंगे'

मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकारी का बयान एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार उन्होंने नागपुर में आयोजित लाघु उद्योग भारती के राष्ट्रीय अधिवेशन में कहा- अगर अफसरों ने आठ दिन में यह काम नहीं पूरा किया तो वे लोगों से कहेंगे कि कानून हाथ में लेकर उनकी धुलाई कर दो। इस आयोजन में भाषण के दौरान गडकरी अफसरों से खासे नाराज दिखे। 

Gadkari was angry with the officers,  If you steal, I will call you a thief
Author
Nagpur, First Published Aug 18, 2019, 9:59 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकारी का बयान एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार उन्होंने नागपुर में आयोजित लाघु उद्योग भारती के राष्ट्रीय अधिवेशन में कहा- अगर अफसरों ने आठ दिन में यह काम नहीं पूरा किया तो वे लोगों से कहेंगे कि कानून हाथ में लेकर उनकी धुलाई कर दो। इस आयोजन में भाषण के दौरान गडकरी अफसरों से खासे नाराज दिखे। 

चोरी करने पर चोर कहूंगा

नितिन गडकरी ने कहा - 'हमारे में पास लालफीता शाही क्यों है। ये सब इंस्पेक्टर क्यों आते हैं। वे रिश्वत लेते हैं। उन्होंने कहा-मैं अफसरों के मुंह पर कहता हूं, आप सरकारी नौकर हैं। मैं जनता की तरफ से चुना गया प्रतिनिधि हूं। जिस वजह से मैं लोगों के प्रति जवाबदेह हूं। यदि आप चोरी करते हैं, तो मैं कहूंगा कि आप चोर हैं।' 

उन्होंने कहा- आज मैंने आरटीओ कार्यालय में एक मीटिंग ली। जिसमें निदेश और ट्रांसपोर्ट कमिश्नर ने भाग लिया। मैं उनसे कहूंगा आप आठ दिनों के भीतर इस समस्या का समाधान करें। अन्यथा मैं लोगों को कानून हाथ में लेकर धुलाई करने को कहूंगा। उन्होंने अपने शिक्षकों का जिक्र करते हुए कहा- उन्होंने हमें सिखाया है कि जो सिस्टम न्याय नहीं देता उसे बाहर फेंक दो। उन्होंने अधिवेशन में शिरकत करने आए उद्यमियों से निडर होकर व्यापार करने को कहा है। उन्होंने कहा- अधिकारी व्यापारियों को परेशान नहीं कर सकते हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios